आईपीएल नहीं, ‘नागिन’ के वश में हैं दर्शक

Ipl 2016 Trp Low Infront Of Daily Soaps - आईपीएल नहीं, नागिन के वश में हैं दर्शक

आईपीएल (IPL) का भले ही खूब प्रचार हो रहा हो, महाराष्ट्र (Maharashtra) से मैच बाहर कराने की चर्चा हो, इतना तो तय है कि लोग इसे देख नहीं रहे.

आईपीएल (IPL) का यह सीज़न कुछ ठंडा जा रहा है. खासकर टीवी दर्शकों (Tv viewership) से मिलने वाली भारी टीआरपी (TRP) इस देशी क्रिकेट लीग (Desi cricket league) को नहीं मिल रही है.


लेकिन आईपीएल (IPL) को नुकसान है तो किसी को फायदा भी है. आईपीएल (IPL) के घाटे का फ़ायदा ‘नागिन’ (Nagin) को हुआ है. क्रिकेट (Cricket) के कारण लंबे समय तक यह दूसरे पायदान पर था. कलर्स का धारावाहिक नागिन‘ (Colours serial Naagin) टीआरपी (TRP) में अब पहले पायदान पर आ गया है जबकि दूसरे नंबर पर है ‘ये है मोहब्बतें’ (Yeh Hai Mohabbatein). ज़ी टीवी के धारावाहिक ‘कुमकुम भाग्य’ (Kumkum Bhagya Zee Anmol) को तीसरे नंबर पर खिसका कर ‘ये है मोहब्बतें’ ((Yeh Hai Mohabbatein)) दूसरे पायदान पर आ गया है.

इस धारावाहिक में प्लेन हाईजैक (Plane hijack) के प्लॉट के ज़रिए रील लाइफ़ (Reel Life) में सात सालों से एक दूसरे से दूर रहे लीड पेयर रमन और इशिता को मिलवाने की तैयारी की जा रही है. रिएलिटी शो (Reality show) के मामले में इस वक़्त एमटीवी का शो ‘गर्ल्स ऑन टॉप‘ (Mtv show girls on top) कमाल की रेटिंग बटोर रहा है.

नाम से ज़रा एडल्ट लगने वाला यह शो युवाओं के लिए बनाया गया शो है. यह तीन लड़कियों की कहानी है जो युवा ज़िंदगी के मसलों जैसे प्यार, करियर, ज़िंदगी के मायनों से गुज़र रही हैं. इस हफ़्ते चर्चा रहेगी एक और शो की. इसे सोनी टीवी (Sony TV) लांच कर रहा है. टीवी के सुपरहिट सितारे कपिल शर्मा (Kapil sharma show) इसके ज़रिए वापसी कर रहे हैं.

कपिल के शो (Kapil sharma show) का सोनी (Sony) ने जबरदस्त प्रमोशन किया है और 23 तारीख़ को इस शो का पहला एपिसोड आएगा. हालांकि टीआरपी (TRP) में इसका असर कुछ देर बाद ही नज़र आएगा लेकिन ये शो बाकी धारावाहिकों की नींद उड़ा सकता है.

 

 

Read all Latest Post on मनोरंजन manoranjan in Hindi at Khulasaa.in. Stay updated with us for Daily bollywood news, Interesting stories, Health Tips and Photo gallery in Hindi
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें
Title: 

ipl 2016 trp low infront of daily soaps in Hindi

 | In Category: मनोरंजन manoranjan

Next Post

ये हैं स्मार्ट किसान जिन्होंने बिहार को बनाया 'मक्के का मक्का'

Thu Apr 28 , 2016
विकास के कई पैमानों पर बिहार देश के दूसरे हिस्सों से पीछे हैं लेकिन मक्के के उत्पादन में बिहार का प्रदर्शन ज़बरदस्त है। अक्टूबर में बोई जाने वाली मक्के की रबी फ़सल का औसतन उत्पादन बिहार में तीन टन प्रति हेक्टेयर है, हालांकि यह तमिलनाडु और आंध्रप्रदेश के प्रति हेक्टेयर […]
bihar's smart farmer earnings from maize

All Post


Leave a Reply