Tamilrockers Leaks Ispade Rajavum Idhaya Raniyum Full Movie Online to Download:  फिल्म के ऑनलाइन लीक होने के बाद फिल्ममेकर्स को भारी नुकसान चुकाना पड़ सकता है। फिल्म की कमाई पर इसका सारा असर पड़ सकता है। इस वक्त सिनेमा वर्ल्ड में पाइरेसी साइट्स फिल्ममेकर्स के लिए सबसे बड़ा चैलेंज बनी हुई है।

Tamilrockers Leaks Ispade Rajavum Idhaya Raniyum Full Movie Online to Download: तमिल फिल्म Ispade Rajavum Idhaya Raniyum रिलीज के तुरंत बाद ही ऑनलाइन पाइरेसी का शिकार हो गयी है। हर बार की तरह इस बार भी तमिलरॉकर्स (Tamilrockers) ने सबसे पहले इस फिल्म को ऑनलाइन लीक कर एक बार फिर फिल्म निर्माताओं की परेशानी को बढ़ाने का काम किया है। आये दिन होने वाली फिल्म पाइरेसी फिल्म निर्माताओं के लिए सिर-दर्द बनती जा रही है, वहीँ इस समस्या से लड़ना मानो एक चुनौती बन गया हो। सरकार द्वारा 12000 से ज्यादा पाइरेसी करने वाली वेबसाइटस को ब्लाक करने के बावजूद ये वेबसाइट डोमेन चेंज कर फिर आ धमकती है।

हरीश कल्याण और शिल्पा मंजुनाथ स्टारर Ispade Rajavum Idhaya Raniyum को दर्शकों ने सराहा है। फिल्म में हरीश और शिल्पा के अलावा मा का पा आनंद, बाला सरवनन, सुरेश, लिजी एंटनी, मारी, राजमोहन, दिव्या और रंजीत जयाकोड़ी मुख्य भूमिका में है। फिल्म की कहानी एक बेरोजगार युवा गौतम और उसकी प्रेमिका थारा की है। गौतम के माता-पिता का तलाक हो जाता हैं, जिसके बाद उसकी माँ दूसरी शादी कर लेती है। इस बात पर गौतम अपनी माँ से नफरत करने लगता है।

बचपन में हुयी घटना का असर गौतम के जीवन पर गंभीर रूप से पड़ता है, और वो गुस्सैल किस्म का बन जाता है । ठीक इसके विपरीत थारा एक स्वतंत्र विचारों वाली लड़की है, पर दोनों के प्रेम के बीच में सबसे बड़ी अड़चन है गौतम का गुस्सा, जिसके चलते दोनों अलग हो जाता है। आगे क्या होता है यहीं फिल्म की कहानी का टर्निंग पॉइंट है। यदि फिल्म के टाइटल की बात करें तो फिल्म के शीर्षक में Ispade Rajavum का अर्थ स्पैड का राजा, जबकि Idhaya Raniyum का अर्थ है क्वीन ऑफ हार्ट्स।

हालाँकि यह पहला मौका नहीं था जब कोई फिल्म ऑनलाइन लीक हुयी हो, इससे पहले भी मर्द को दर्द नहीं होता, 2.0, जीरो, उरी और केसरी जैसी फ़िल्में इस तमिलरॉकर्स (Tamilrockers) का शिकार हो चुकी है ।

Other Torrent Sites like तमिलरॉकर्स (Tamilrockers)

 

Read all Latest Post on खेल sports in Hindi at Khulasaa.in. Stay updated with us for Daily bollywood news, Interesting stories, Health Tips and Photo gallery in Hindi
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और ट्विटर पर ज्वॉइन करें