Tollywood : जगन्नाथ पुरी ने चिरंजीवी का किया सोशल मीडिया पर स्वागत, मिला इस तरह जवाब

Jagannath Puri welcomed Chiranjeevi on social media

हैदराबाद, 27 मार्च (एजेंसी)। जब से तेलुगू सुपरस्टार चिरंजीवी सोशल साईट ट्विटर से जुड़े हैं तभी से उनके प्रशंसक, सहकर्मी और उनके दोस्त लगातार उनका स्वागत कर रहे हैं जिनमे निर्देशक जगन्नाध पुरी भी शामिल है। पुरी ने चिरंजीवी का स्वागत करते हुए लिखा कि  सर सोशल मीडिया में आपका स्वागत है। उन्होंने आगे लिखा कि सोशल डिस्टेंसिंग के इस दौर में, सोशल मीडिया हमें आपके करीब रखेगी।

चिरंजीवी ने पुरी की बात का जवाब देते हुए लिखा धन्यवाद जगन्नाध पुरी, इसके अलावा यह मुझे परिवार संग भी कुछ बेहतरीन समय गुजारने की अनुमति देता है। तुम्हें शायद मुंबई और बैंकॉक के समुद्री तटों की याद आ रही होगी, लेकिन मैं निश्चित हूं कि पवित्रा और आकाश तुम्हें घर पर समय बिताते हुए देख बेहद खुश होंगे। बता दें कि पवित्रा,जगन्नाध की पत्नी का नाम है और आकाश उनके बेटे हैं।

पुरी को घूमने का बहुत शौक है और चिरंजीवी इसी बात को लेकर उन्हें चिढ़ा रहे थे। चिरंजीवी उगादी जो कि तेलुगू का नया साल होता है, के पर्व पर ट्विटर और इंस्टाग्राम में शामिल हुए और अब तक कई लोगों ने उन्हें फॉलो भी करना शुरू कर दिया है।

Read all Latest Post on मनोरंजन manoranjan in Hindi at Khulasaa.in. Stay updated with us for Daily bollywood news, Interesting stories, Health Tips and Photo gallery in Hindi
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और ट्विटर पर ज्वॉइन करें
Title: jagannath puri welcomed chiranjeevi on social media in Hindi  | In Category: मनोरंजन manoranjan

Next Post

Bollywood : निम्मी का हुआ निधन, दिलीप कुमार और सायरा बानो ने सोशल मीडिया पर कहीं ये बात

Fri Mar 27 , 2020
मुंबई, 27 मार्च (एजेंसी)। बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री निम्मी के निधन पर अभिनेता दिलीप कुमार और अभिनेत्री सायरा बानो ने शोक जताते हुए कहा है कि उनके निधन से उन्हें व्यक्तिगत क्षति की अनुभूति हो रही है।  88 वर्षीय निम्मी काफी समय से बीमार चल रही थी। निम्मी ने बॉलीवुड […]
Nimmi died

All Post