Kabir Singh movie teaser out : कबीर सिंह का टीज़र हुआ आउट, देखे वीडियो

Kabir Singh movie teaser out

Kabir Singh movie teaser out: फिल्म कबीर सिंह (Kabir Singh) का टीजर सोमवार दोपहर रिलीज कर दिया गया है। कबीर सिंह 2017 में आई तेलुगू ब्लॉकबस्टर फिल्म अर्जुन रेड्डी (Arjun Reddy) का ऑफिशियल रीमेक है। फिल्म का निर्देशन अर्जुन रेड्डी फ्रेम संदीप वांगा ही ने किया है। कबीर सिंह के किरदार में शाहिद कपूर(Sahid Kapoor) नज़र आ रहे हैं, जबकि उनके अपोजिट कियारा अडवाणी (Kiara advani) को लिया गया है।

शाहिद का इंटेंस और रफ लुक इंप्रेस करता है। शाहिद के फैंस को भी उनका ये लुक काफी पसंद आ रहा है। टीजर ने फिल्म को लेकर उत्सुकता और बढ़ा दी है। टीज़र में शाहिद दाढ़ी बढ़ाए हुए और हर वक्त सिगरेट पीते दिख रहे हैं । एक मिनट के इस टीजर में फिल्म की लीड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी बिल्कुल आखिरी में नजर आ रही हैं।


Kabir Singh फिल्म का टीज़र देख के पता चल रहा है कि यह एक मेडिकल स्टूडेंट की कहानी को दिखाया गया है, जिसे बहुत ज्यादा गुस्सा आता है और वह इस पर कंट्रोल नहीं कर पाता है। रिलेशनशिप के फेल होने पर वो शराबी बन जाता है। क्या वो अपने प्यार को पा पाता है या नहीं, यहीं फिल्म का क्लाइमेक्स है।

इस फिल्म में शाहिद के साथ पहले तारा सुतारिया को कास्ट किया गया था। लेकिन तारा, करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से डेब्यू करने के लिए इस फिल्म से अलग हो गईं। इसके बाद फिल्म में कियारा की एंट्री हुई। कियारा और शाहिद इससे पहले म्यूजिक वीडियो उर्वशी में एक साथ नजर आ चुके हैं।

Read all Latest Post on मनोरंजन manoranjan in Hindi at Khulasaa.in. Stay updated with us for Daily bollywood news, Interesting stories, Health Tips and Photo gallery in Hindi
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें
Title: kabir singh movie teaser out watch video in Hindi  | In Category: मनोरंजन manoranjan

Next Post

The Tashkent Files Movie Review in hindi : चुनावी मौसम को भुनाने की कोशिश

Fri Apr 12 , 2019
The Tashkent Files Movie Review in hindi : चॉकलेट जैसी सस्पेंस थ्रिलर से अपने करियर की शुरुआत करने वाले विवेक अग्निहोत्री की पहली भूल समझकर लोग इस फिल्म को भुला चुके थे। दो साल के अन्तराल के बाद वो एक फिल्म और लाते हैं दे दना दन गोल, जो कि […]
The Tashkent Files Movie Review In A Word, JunkThe Tashkent Files Movie Review In A Word, Junk

All Post


Leave a Reply

error: खुलासा डॉट इन khulasaa.in, वेबसाइट पर प्रकाशित सभी लेख कॉपीराइट के अधीन हैं। यदि कोई संस्था या व्यक्ति, इसमें प्रकाशित किसी भी अंश ,लेख व चित्र का प्रयोग,नकल, पुनर्प्रकाशन, खुलासा डॉट इन khulasaa.in के संचालक के अनुमति के बिना करता है , तो यह गैरकानूनी व कॉपीराइट का उल्ल्ंघन है। यदि कोई व्यक्ति या संस्था करती हैं तो ऐसा करने वाला व्यक्ति या संस्था पर खुलासा डॉट इन कॉपी राइट एक्त के तहत वाद दायर कर सकती है जिसका सारे हर्जे खर्चे का उत्तरदायी भी नियम का उल्लघन करने वाला व्यक्ति होगा।