• वरुण धवन के बाद अब काजोल को सता रही है पेरिस की याद

  • सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की जिसमे एफिल टावर और वो नज़र आ रहे है

मुंबई, 18 अप्रैल (एजेंसी)।  राष्ट्रव्यापी तालाबंदी अर्थात लॉकडाउन की समयसीमा बढाकर 3 मई कर दी गयी है, साथ ही साथ लोगों को घर पर ही रहने की हिदायत भी दी जा रही है । घरों में बंद इन्सान किसी न किसी एक्टिविटी में लगा हुआ है परन्तु कुछ लोग ऐसे भी है जिन्हें किसी न किसी की याद सता रही है । जहाँ कुछ दिन पहले वरुण धवन को जुहू बीच को याद करते हुए पाए गए वहीँ अब काजोल को पेरिस की याद सता रही है ।

लॉकडाउन के चलते आज कल बॉलीवुड सेलेब्स को शूटिंग, सेट, इवेंट इत्यादि के अलावा अपने सैर करने की भी याद आ रही हैं। ऐसी ही एक अभिनेत्री हैं, जिन्हें घर बैठे पेरिस की याद आ गई। दरअसल, काजोल ने सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर को साझा किया है, जिसमें उनके पीछे काफी दूर एफिल टावर दिखाई दे रहा है।

View this post on Instagram

Throwback to Paris a few years back … the most famous place there is very far in the background.. spotted it ?

A post shared by Kajol Devgan (@kajol) on

अभिनेत्री ने अपने इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा, कुछ साल पहले की पेरिस की तस्वीर..वहां की सबसे मशहूर जगह बैकग्राउंड में काफी दूर दिखाई दे रही है, आपको दिख रही है? काजोल के प्रशंसकों ने उनके इस पोस्ट पर हार्ट ईमोजी के साथ ढेरों कमेंट्स किए हैं। इसे साझा करने के महज आधे घंटे में ही तस्वीर को 49,507 लाइक मिल चुके हैं।

Read all Latest Post on खेल sports in Hindi at Khulasaa.in. Stay updated with us for Daily bollywood news, Interesting stories, Health Tips and Photo gallery in Hindi
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और ट्विटर पर ज्वॉइन करें