• इन्स्टाग्राम पर काजोल (Kajol) के एक करोड़ फॉलोअर्स

  • फिल्म दिलवाले दुल्हनियां ले जायेंगे की सिमरन के नाम से बनी पहचान

मुंबई, 13 अप्रैल (एजेंसी)। बॉलीवुड में सिमरन के नाम से जाने जानी वाली अभिनेत्री काजोल के सोशल साईट इन्स्टाग्राम पर फॉलोअर्स की संख्या एक करोड़ पहुँच गयी है। बॉलीवुड की टैलंटेड ऐक्ट्रेस में शुमार काजोल (Kajol) ने भले ही एक से एक बेहतरीन फ़िल्में क्यों न की हो पर उनकी पहचान आज भी दिलवाले दुल्हनियां ले जायेंगे की सिमरन के तौर पर ही होती है । सोशल मीडिया (Social Media) पर ऐक्टिव रहने वाली काजोल आए दिन अपने से जुड़े पोस्ट फैंस के लिए शेयर करती रहती हैं।

View this post on Instagram

This is a shout out to my Insta fam who have shown love to the reel and real me so much ❤️ ! Gratefully, yours Kajol 😘

A post shared by Kajol Devgan (@kajol) on

काजोल के इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक करोड़ फॉलोअर्स हो गए हैं। इस खुशी को उन्होंने एक वीडियो से जताया है। काजोल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। उन्होंने वीडियो के साथ लिखा कि ये खुशी मेरे इंस्टाग्राम फॉलोअर्स के लिए है जिन्होंने मेरे रील और रियल किरदार को इतना प्यार दिया।

View this post on Instagram

I came. I saw. I made it awkward ! #biggboss #promotions #tanhaji

A post shared by Kajol Devgan (@kajol) on

काजोल आखिरी बार निर्देशक ओम राउत की फिल्म तान्हाजीः द अनसंग वॉरियर में नजर आई थीं। इस फिल्म में उनके साथ अजय देवगन और सैफ अली खान ने भी मुख्य भूमिका निभायी थी।

Read all Latest Post on खेल sports in Hindi at Khulasaa.in. Stay updated with us for Daily bollywood news, Interesting stories, Health Tips and Photo gallery in Hindi
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और ट्विटर पर ज्वॉइन करें