Kangana ranaut movie Panga Trailer: कंगान रनौत की फिल्म पंगा का ट्रेलर अपने रिलीज के दो ही दिन के अंदर 47 मिलियन से ज्यादा बार देखा चुका है। जिसे लेकर कंगना बेहद एक्साइटेड नजर आ रही हैं।

Kangana ranaut movie Panga Trailer : कंगना रनौत, जस्सी गिल, रिचा चड्ढा और नीना गुप्ता स्टारर पंगा का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। 24 जनवरी 2020 को रिलीज होने वाली फिल्म पंगा के ट्रेलर को दर्शको और क्रिटिक्स दोनों के पॉजिटिव रिव्यु मिल रहे है। ट्रेलर में  कंगना जितनी सादगी भरी दिख रही है, उनका कैरेक्टर उतना ही दमदार नज़र आ रहा है। ट्रेलर को देखने के बाद सबकी जबान पर कंगना के ही चर्चे हैं।

फिल्म पंगा एक महिला कबड्डी प्लेयर के जीवन पर आधारित फिल्म है जिसे कंगना परदे पर जीने जा रही है। सुनने में आया है कि फिल्म में कबड्डी प्लेयर का रोल निभाने के लिए कंगना ने काफी ट्रेनिंग भी ली थी । अश्विनी अय्यर तिवारी द्वारा निर्देशित यह फिल्म जया नामक एक ऐसी कबड्डी प्लेयर की कहानी है जिसे शादी के बाद कबड्डी को ना कहना पड़ता है। मिडिल क्लास फैमिली कि यह लड़की एक दिन अपनी खुद की पहचान वापस पाने की धुन लग जाती है, जिसमे उसका परिवार भी उसका साथ देता है।

अच्छी प्लेयर होने पर भी मौजूदा पीढ़ी के कबड्डी प्लेयर्स द्वारा नहीं पहचाना जाना उसे खुद की पहचान को वापस पाने के लिए मोटिवेट करता है। इसमें उसका परिवार पूरा साथ देता है। समाज और अन्य मुश्किलों से लड़ते हुए कैसे वह देश के लिए कबड्डी टीम का हिस्सा बनकर खेलती है और सपने को साकार करती है, इसी कहानी की झलक ‘पंगा’ के ट्रेलर में दिखाई देती है।

Panga | Official Trailer | Kangana | Jassie | Richa | Dir: Ashwiny Iyer Tiwari | 24th Jan, 2020

 

 

Read all Latest Post on खेल sports in Hindi at Khulasaa.in. Stay updated with us for Daily bollywood news, Interesting stories, Health Tips and Photo gallery in Hindi
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और ट्विटर पर ज्वॉइन करें