लखनऊ, 06 अप्रैल (एजेंसी)। कनिका कपूर के फैन्स के लिए खुशखबरी है । ज्ञात हो कोरोना संक्रमण के चलते कनिका को करीबन 17 दिन के लिए लखनऊ के संजय गांधी स्नानाकोत्तर आर्युविज्ञान संस्थान (एसजीपीजीआई) में रखा गया था जहाँ से अब खबर आयी है कि कनिका पूरी तरह से स्वस्थ है हालांकि अभी उन्हे 14 दिन और एकांतवास में बिताने होंगे। लंदन से लखनऊ पहुंची कनिका के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद 20 मार्च को एसजीपीजीआई में भर्ती कराया गया था।

कनिका की पहली चार रिपोर्ट एक के बाद एक पाजीटिव आने के बाद चिंता बढ़ गयी थी लेकिन बाद में पांचवीं और छठी रिपोर्ट निगेटिव आने से चिकित्सकों को राहत मिली और आज उन्हे पूरी तरह स्वस्थ मानते हुये अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया। घर लौटने के बाद भी कनिका को सतर्कता बरतने को कहा गया है। डाक्टरों ने उन्हे 14 दिनों तक होम क्वारंटीन में रहने के निर्देश दिये हैं। गौरतलब है कि लंदन से आने के बाद कनिका चोरी छिपे अमौसी हवाई अड्डे से बाहर निकल गयी थी और उन्होने कई पार्टियों में शिरकत की थी। गायिका ऐसे ही एक कार्यक्रम में शरीक हुयी थी जिसमें सूबे के स्वास्थ्य मंत्री जयप्रताप सिंह समेत कई जानीमानी हस्तियां मौजूद थी।

View this post on Instagram

Going off to bed. Sending you all loving vibes. Stay safe you guys ❤ Thank you for your concern but I am not in the ICU. I am fine. I hope my next test is negative. Waiting to go home to my kids and family 🤗❤ miss them!

A post shared by Kanika Kapoor (@kanik4kapoor) on

उनके कोरोना पाजीटिव की पुष्टि के बाद सरकार समेत समूचा प्रदेश चिंता में डूब गया था और श्री सिंह समेत अन्य राजनेता क्वारंटीन में चले गये थे। गनीमत रही कि संपर्क में आये किसी भी व्यक्ति में कोरोना संक्रमण की पुष्टि नहीं हुयी। पुलिस ने लापरवाही बरतने के आरोप में गायिका के खिलाफ तीन अलग अलग प्राथमिकी दर्ज की है और अब अस्पताल से छु्ट्टी मिलने के बाद पुलिस कनिका से पूछताछ कर सकती है।

लखनऊ के पुलिस कमिश्नर सुजीत पांडे के अनुसार 14 दिनों का क्‍वारेंटाइन खत्म होने के बाद कनिका कपूर से पूछताछ की जायेगी। कनिका के खिलाफ लखनऊ के सरोजनी नगर,हजरतगंज और महानगर थाने में विभिन्न धाराओं में मामले दर्ज है। उन पर सरकार के दिशा-निर्देशों का उल्लंघन करने और जानबूझकर लोगों की जान खतरे में डालने का आरोप है।

Read all Latest Post on खेल sports in Hindi at Khulasaa.in. Stay updated with us for Daily bollywood news, Interesting stories, Health Tips and Photo gallery in Hindi
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और ट्विटर पर ज्वॉइन करें