• हैशटैग लॉकडाउन विद जौहर्स के साथ अपने बच्चों की शरारतों को शेयर करते है करण

  • इस बार उन्होंने दूसरे सीजन के दूसरे एपिसोड को सबके साथ शेयर किया

  • इस वीडियो में उनके जुड़वाँ बच्चे मस्ती करते आये नज़र

मुंबई, 24 अप्रैल (एजेंसी)। लॉकडाउन के समय में भी फिल्मकार करण जौहर खुद को बिजी रखे हुए है, जिसके चलते उन्होंने लॉकडाउन विद जौहर्स के दूसरे सीजन के दूसरे एपिसोड को सबके साथ शेयर किया । हालाँकि इस बार उन्होंने इस एपिसोड को थोडा सा म्यूजिक टच भी दिया है । इस एपिसोड में करण के तीन वर्षीय जुड़वां बच्चे यश और रूही गीत गाते नज़र आये । करण द्वारा शेयर करे गये वीडियो में उनके जुड़वाँ बच्चे एक बड़ा गिटार बजाते नज़र आया । दोनों ने मेलोडियस सोंग भी गाये ।

वीडियो में करण कह रहे हैं कि भाईयों बहनों हमारे घर में दो बहुत ही प्रतिभावान संगीतकार हैं, रूही और यश, हार मान लीजिए। और जब यश और रूही गाना शुरू करते हैं, तो करण को हस्तक्षेप करना पड़ता है, क्योंकि वे उनके गाने से प्रभावित नहीं हुए थे। करण छोटे बच्चों से कह रहे हैं कि वक्त खत्म..वक्त खत्म। क्या आपके पास गाने के लिए कुछ और मेलोडियस है?

View this post on Instagram

He’s off to london and she has pronounced me elderly! Such is my life! #lockdownwiththejohars

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on

वे हालांकि नहीं रुकते हैं, और जोर से गाना जारी रखते हैं, जिसके बाद आखिरकार करण को अपना सिग्नेचर वर्ड टॉडल के साथ वीडियो को समाप्त करना पड़ता है। वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा है कि स्पष्ट है कि गायन हमारे जीन में नहीं हैं। पहले से ही माफी #लॉकडाउनविदजौहर्स #टोडल्स।

View this post on Instagram

My diet police betu boy 😉 Yash and baby girl Roohi #lockdownwiththejohars #toodles #season2

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on

Read all Latest Post on खेल sports in Hindi at Khulasaa.in. Stay updated with us for Daily bollywood news, Interesting stories, Health Tips and Photo gallery in Hindi
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और ट्विटर पर ज्वॉइन करें