Laal Kaptaan Full Movie Leaked Online By TamilRockers: तमिलरॉकर्स ने सैफ अली खान की फिल्म ऑनलाइन की लीक, घटिया प्रिंट में फ्री देख रहे हैं लोग

Lal Laal Kaptaan Full Movie Leaked Online By TamilRockers

Tamilrockers Leaked Lal Kaptaan Full Movie Online to Download: बॉलीवुड और हॉलीवुड फिल्म निर्माताओं के नाक में दम करने वाली वेबसाइट तमिलरॉकर्स ने सैफ अली खान की फिल्म लाल कप्तान को भी ऑनलाइन लीक कर दिया है। ऐसे में माना जा रहा है कि इस फिल्म के ऑनलाइन लीक हो जाने से उसकी कमाई पर असर पड़ने वाला है।

Tamilrockers Leaks Lal Kaptaan Full Movie onilne to Download: बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सैफ अली खान की फिल्म लाल कप्तान सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। जब से फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था सैफ के फैन इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। निर्माताओं को सैफ की इस फिल्म से काफी उम्मीद थी लेकिन तमिलरॉकर्स ने सभी की उम्मीदों को धत्ता बताते हुए इस फिल्म को भी आनलाइन ली कर दिया है। ऐसे में माना जा रहा है कि इस फिल्म को ऑनलाइन लीक होने से इसके कलेक्शन को भारी नुकसान हो सकता है।


उल्लेखनीय है कि यह कोई पहली बार नहीं कि तमिलरॉकर्स ने किसी वेबसाइट को पहली बार ऑनलाइन लीक किया हो। इससे पूर्व में भी कई बार तमिलरॉकर्स कई सारी बॉलीवुड और हॉलीवुड फिल्मों को आनलाइन लीक कर चुका है। तमिलरॉकर्स के इस कृत्य से न सिर्फ निर्माताओं को भारी नुकसान उठाना पड़ता है बल्कि कलाकारों और अन्य लोगों की मेहनत भी जाया जाता है।

क्योंकि तमिलरॉर्क्स जब किसी फिल्म को आनलाइन लीक करता है तो दर्शक फिल्म का लुत्फ फ्री में उठाने के लिए उसे डाउनलोड करके देख लेते हैं। तमिलरॉकर्स को बंद करने के लिए सरकार ने कई बार कदम उठाए हैं मगर इस साइट पर रोक लगाने के लिए किए गए सारे उपाय अब तक फेल हो चुके हैं। क्योंकि हर बार तमिलरॉकर्स नए डोमेन के साथ वापसी करता है।

फिल्म लाल कप्तान से पहले भी तमिलरॉकर्स ऋतिक रोशन और टाइगर श्राफ की फिल्म वार को आनलाइन लीक कर चुका है। जबकि ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ ने अपने फैन्स से अपील की थी कि वो इस फिल्म को आनलाइन न देखकर सिनेमाघरों में जाकर ही देखें और उनकी फिल्म को सपोर्ट करें। मजे की बात यह है कि ट्विटर पर कुछ लोग ऋतिक रोशन को जवाब देते दिखें कि आप लोगों की फिल्मों के रेट्स थिएटर्स में इतने ज्यादा है कि अगर लोग डाउनलोड कर फ्री में न देखें तो क्या करें।

कुछ दर्शकों का मानना है कि सिनेमाहॉल के बढ़े रेट भी पाइरेसी का धंधा बढ़ाने में एक बड़ा कारण है। ऋतिक और टाइगर की फिल्म वॉर के अलावा साउथ इंडियन फिल्म स्टार चिरंजीवी की फिल्म सैरा नरसिम्हा रेड्डी को भी तमिलरॉकर्स ने आनलाइन लीक कर दिया था। इससे पहले रजनीकांत की बिग बजट फिल्म 2.0 के साथ कुछ ऐसा ही किया गया था। अक्षयकुमार और रजनी की फिल्म 2.0 को लेकर तो बाकायदा तमिलरॉकर्स ने अपने ट्विटर हैंडल पर जानकारी दी थी कि वह इस फिल्म को ऑनलाइन लीक करने जा रहा है।

 

 

Read all Latest Post on मनोरंजन manoranjan in Hindi at Khulasaa.in. Stay updated with us for Daily bollywood news, Interesting stories, Health Tips and Photo gallery in Hindi
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें
Title: laal kaptaan full movie leaked online saif ali khan film free download by tamilrockers in Hindi  | In Category: मनोरंजन manoranjan

Next Post

फ्रोजन सिस्टर्स की आवाज बनेंगी चोपड़ा सिस्टर्स, 22 नवम्बर को रिलीज होगा 'फ्रोजन-2' का हिन्दी वर्जन

Mon Oct 21 , 2019
हाल ही में रिलीज मेलेफिशेंट में जहाँ ऐश्वर्या राय ने अपनी आवाज़ देकर फिल्म को भारत में प्रमोशन करने का काम किया है, वहीँ अब देशी गर्ल प्रियंका चोपड़ा और उनकी कजिन बहन परिणीति चोपड़ा फ्रोज़न 2 के हिन्दी वर्जन से जुड़ने की खबर सामने आ रही है। यदि आपने […]
Chopra Sisters priyanka and parineeti finally coming together for Disney Frozen 2

All Post