सैफ अली खान की मोस्ट अवैटिड फिल्म लाल कप्तान का ट्रेलर आख़िरकार लांच हो ही गया है। इस फिल्म के ट्रेलर ने आउट होते ही चर्चाओं का माहोल बना दिया है। फिल्म की चर्चा उस दिन से ही शुरू हो गयी थी जब एक पत्रकार ने फिल्म का पोस्टर देख सैफ के लुक की तुलना जैक स्पेरो के लुक से कर दी थी, जिस पर सैफ अली पत्रकार पर बेहद नाराज़ भी हुए थे। खैर अब इस फिल्म का ट्रेलर आउट हो चुका है और अब जब दर्शकों के सामने है। सैफ का उस वक़्त नाराज़ होना बिलकुल जायज था, ट्रेलर देखकर आपको कहीं से भी ऐसा प्रतीत नहीं होगा कि सैफ को जैक स्पेरो लुक दिया गया है।

ट्रेलर आउट होने के बाद सैफ का अकाली (अघोरी) लुक काफी चर्चाओ में आ गया है। सैफ पर यह लुक फिट लग रहा है। फिल्म का निर्देशन नवदीप सिंह ने किया है, जिन्होंने NH10 और मनोरमा जैसी फ़िल्में बनाकर तारीफे तो लुटी परन्तु बॉलीवुड में कुछ ज्यादा प्रोजेक्ट के साथ जुड़ नहीं पाए। वहीँ सैफ पिछले काफी समय से एक अदद हिट के लिए तरस रहे है, उनकी पिछली फिल्म शेफ और बाज़ार भी कुछ खास कमाल नहीं कर पायी थी, ऐसे में सैफ को लाल कप्तान से बहुत उम्मीदें हैं।

फिल्म अंधाधुंध से लोगों की नज़रों में चढ़ने वाले मानव विज फिल्म में सैफ के खिलाफ नज़र आ रहे है, हालाँकि फिल्म में उनका लुक देखर पहचान पाना मुश्किल है कि क्या यहीं मानव विज है ? फिल्म में सैफ के अलावा जोया हुसैन, दीपक डोबरियाल, सोनाक्षी सिन्हा और सिमोन सिंह मुख्य भूमिका में है | वहीँ इस फिल्म के निर्माता के रूप में आनद एल राय और सुनील लुल्ला ने कमान संभाली है।

Final Trailer – Chapter Three – The Revenge| Laal Kaptaan | Saif Ali Khan | Manav Vij | Aanand L Rai

 

 

 

 

Read all Latest Post on खेल sports in Hindi at Khulasaa.in. Stay updated with us for Daily bollywood news, Interesting stories, Health Tips and Photo gallery in Hindi
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और ट्विटर पर ज्वॉइन करें