मुंबई, 03 अप्रैल (एजेंसी)। अपनी अदाओं से दिलों को लुट लेने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री माधुरी दीक्षित नेने जहाँ एक बार फिर बॉलीवुड में एक्टिव हो चुकी है, वहीँ बॉलीवुड में आज भी उनकी पहचान एक अच्छी डांसर के तौर पर जस की तस है । माधुरी को भी डांस करना बेहद पसंद है । वो कहती है कि डांस वर्कआउट करने के सबसे बेहतर तरीकों में से एक है। इस वक्त चूंकि देशभर में लॉकडाउन के चलते लोग अपने-अपने घरों में बंद हैं इसलिए डांस विद माधुरी डॉट कॉम के जरिए लोगों को डांस सिखाने के लिए माधुरी कथक सम्राट बिरजू महाराज सहित सरोज खान, टेरेंस लुईस और रेमो डिसूजा जैसे मशहूर कोरियोग्राफर्स के संग जुड़ चुकी हैं।

माधुरी के ऑनलाइन डांस अकादमी द्वारा हर हफ्ते मुफ्त में दो डांस क्लासेज दी जाएगी। माधुरी ने कहा कि हम चाहते हैं कि लोग अपने घर के माहौल में तनाव को दूर करें और इसलिए हमें उन्हें स्वयं का आनंद लेने और रिलैक्स करने का अवसर प्रदान कर रहे हैं। डांस वर्कआउट के सबसे बेहतर तरीकों में से एक है इसलिए इसके दो फायदे हैं, आप डांस भी सीख सकते हैं और शेप में भी रह सकते हैं।

View this post on Instagram

We at @dancewithmadhuri believe in staying positive while being confined to our homes in these difficult times. So shake a leg to some of the tunes & spread some joy. #LearnAMove #ShareAMove with 2 free classes every week from 1st- 30th April'20. Enroll now (link in bio)

A post shared by Madhuri Dixit (@madhuridixitnene) on

दर्शक संभावित रूप से इसका सब्सक्रिप्शन जीतने के लिए इसमें अपने वीडियोज भी अपलोड कर सकते हैं और यहां तक कि उन्हें माधुरी संग वीडियो चैट करने का भी मौका मिल सकता है।

 

Read all Latest Post on खेल sports in Hindi at Khulasaa.in. Stay updated with us for Daily bollywood news, Interesting stories, Health Tips and Photo gallery in Hindi
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और ट्विटर पर ज्वॉइन करें