मनोज शर्मा की तीन कॉमेडी फिल्मों की शूटिंग शुरू

rajniesh duggal,manoj sharma & krushna abhishek

मुंबई : वन एंटरटेनमेंट फ़िल्म प्रोडक्शन और प्राची मूवीज के कमल किशोर मिश्रा ने लेखक निर्देशक मनोज शर्मा के साथ अपनी कॉमेडी हॉरर फिल्म खली बली की शूटिंग मुंबई के ओसियन विला में की जहां फ़िल्म के सभी कलाकार मौजूद थे। फ़िल्म में मधु आठ साल बाद वापसी कर रही हैं। उन्होंने बताया कि आज मेरा इंट्रोडक्शन सीन शूट हुआ है। फ़िल्म में मधु के अलावा रजनीश दुग्गल और कायनात अरोरा लीड रोल कर रहे हैं।
खली बली के अलावा निर्देशक मनोज शर्मा फ़िल्म फ्लैट नंबर 420 और भूतियापा भी बना रहे हैं। इसमें कोई दोराय नहीं कि मनोज आजकल बहुत खुश हैं क्योंकि उनकी एक नहीं, बल्कि तीन कॉमेडी फिल्म्रें शुरू हो गई है।
ऐसा कभी कभी होता है कि एक निर्देशक की एक साथ तीन फ़िल्में शुरू होती हैं और वो भी एक ही निर्माता के साथ। मनोज शर्मा ने अपना करियर निर्देशक अनिल शर्मा के आठवे असिस्टेंट से शुरू किया। बाद में वो एडिटर बने,फिर वीनस रिकार्ड्स के लिए 70 से ज़्यादा म्यूजिक वीडियो डायरेक्ट किये।

—अनिल बेदाग


Read all Latest Post on मनोरंजन manoranjan in Hindi at Khulasaa.in. Stay updated with us for Daily bollywood news, Interesting stories, Health Tips and Photo gallery in Hindi
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें
Title: manoj sharma shoots three comedy films in Hindi  | In Category: मनोरंजन manoranjan

Next Post

भारत का पहला क्रिकेट डिजिटल गेम शो 'उलटा फुलटा' लॉन्च

Sat Jun 8 , 2019
मुंबई नेक्स्ट जेनरेशन मीडिया और एंटरटेनमेन्‍ट कंपनी रेनशाइन एंटरटेनमेेंट ने आज भारत के पहले क्रिकेट डिजिटल गेम शो (डीआईजीएस)‘उल्टा फुल्टा’ की घोषणा की। लोकप्रिय टीवी एक्टर नकुल मेहता के साथ स्टैंडअप कॉमेडियन वरुण ठाकुर, ‘गली बॉय’ के अंकुर के साथ इरफान पठान, अजीत वाडेकर और स्नेहल प्रधान जैसे चर्चित क्रिकेट […]
India First cricket digital game show Ulta Fulta LaunchIndia First cricket digital game show Ulta Fulta Launch

All Post


error: खुलासा डॉट इन khulasaa.in, वेबसाइट पर प्रकाशित सभी लेख कॉपीराइट के अधीन हैं। यदि कोई संस्था या व्यक्ति, इसमें प्रकाशित किसी भी अंश ,लेख व चित्र का प्रयोग,नकल, पुनर्प्रकाशन, खुलासा डॉट इन khulasaa.in के संचालक के अनुमति के बिना करता है , तो यह गैरकानूनी व कॉपीराइट का उल्ल्ंघन है। यदि कोई व्यक्ति या संस्था करती हैं तो ऐसा करने वाला व्यक्ति या संस्था पर खुलासा डॉट इन कॉपी राइट एक्त के तहत वाद दायर कर सकती है जिसका सारे हर्जे खर्चे का उत्तरदायी भी नियम का उल्लघन करने वाला व्यक्ति होगा।