दो पार्ट में आएगी फिल्म ‘चट्टान’

Movie CHATTAN in two part Movie

मुंबई : पिछले दिनों मुंबई में हिंदी फिल्म चट्टान का ट्रेलर लॉन्च किया गया। फिल्म के लेखक, कोरियोग्राफर और डायरेक्टर सुदीप डी. मुखर्जी ने बताया कि फिल्म की कहानी 90 के दशक की है इसलिए इसमें उसी दौर के लुक को दर्शाया गया है। एक ईमानदार पुलिस अधिकारी की इस स्टोरी में एक्शन के साथ इमोशन भी है।

दिलचस्प बात यह है कि यह फिल्म दो पार्ट्स में बनाई गई है। चट्टान पहला पार्ट है जो इस वर्ष रिलीज़ की जाएगी जबकि इसका सेकंड पार्ट चट्टान 2 अगले साल प्रदर्शित किया जाएगा।


इस फिल्म की निर्मात्री हैं रजनिका गांगुली। जीत उपेन्द्र, रजनिका, तेज सप्रू, बृज गोपाल और शिवा जैसे कलाकारों से सजी यह फिल्म 20 सितम्बर को रिलीज़ होने जा रही है। चट्टान के गीतकार और संगीतकार सुदीप डी. मुखर्जी हैं। कुमार शानू ने भी इसमें गीत गाए हैं। फिल्म में कुल 5 गीत हैं। एक टाइटल गीत कुछ रोमांटिक गीत और आइटम नंबर भी हैं।

Read all Latest Post on मनोरंजन manoranjan in Hindi at Khulasaa.in. Stay updated with us for Daily bollywood news, Interesting stories, Health Tips and Photo gallery in Hindi
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें
Title: movie chattan in two part movie in Hindi  | In Category: मनोरंजन manoranjan

Next Post

अष्टभुजा धाम ( Ashtbhuja Dham): जहाँ होती है खण्डित मूर्तियों की पूजा

Mon Aug 12 , 2019
Ashtbhuja Dham Temple Story & History In Hindi : हिन्दू धर्म में जहाँ एक ओर खण्डित मूर्तियां यानि कि ऐसी मूर्तियाँ जो कहीं से टूटी हुयी हों, की पूजा करना वर्जित है तो दूसरी तरफ भारत में एक ऐसा मंदिर भी है जहाँ मौजूद लगभग सभी मूर्तियाँ खण्डित हैं और […]
Ashtbhuja Dham Temple history in Hindi

All Post