Mission Impossible Fallout Review in hindi : 

मिशन इम्पॉसिबल सीरीज का नायक यानी कि ईथन हंट (टॉम क्रूज) इस बार भी दुनिया को बचाने के लिए निकला है तथा यह फिल्म मिशन इम्पॉसिबल : रोग नेशन के आगे की कहानी है । मिशन इम्पॉसिबल सीरिज की यह छठी फिल्म है। जहाँ मिशन इम्पॉसिबल : रोग नेशन में ईथन हंट ने बागी एजेंट सोलोमन लेन को गिरफ्तार किया था, फिल्म उसी के आगे से शुरू होती है ।

इस फिल्म में नायक ईथन हंट की इम्पॉसिबल मिशन फोर्स (आईएमएफ) को आतंकवादी जॉन लार्क और उसके करीबियों की तलाश है, जोकि दुनिया भर में परमाणु विस्फोट कर तबाही मचाना चाहता है जिसका कर्ता-धर्ता सोलोमन है । ईथन को मिशन की जिम्मेदारी सौंपी जाती है मगर अपने साथी को बचाने समय प्लूटोनियम उसके हाथ से निकल जाता है। अब उसे अपनी जिम्मेदारी और वफादारी साबित करनी है, जिसके लिए उसके आगे कई मुश्किल आती हैं। मगर कहते है न, हीरो वही जो कभी हारे न। यहाँ भी वही होता है। इस मिशन में उसकी टीम के अलावा इलसा फास्ट भी उसका साथ देती है।

56 साल की उम्र में भी टॉम क्रूज शानदार लगने के साथ साथ प्रभावित भी करते हैं । एक्शन सीन्स उन पर आज भी फब्ते हैं । टॉम के बाकी साथियों ने भी बढ़िया एक्टिंग की है। फिल्म का फर्स्ट हाफ थोडा स्लो है, लेकिन सेकंड हाफ हैरतअंगेज एक्शन दृश्यों के चलते आपकी धडकने तेज़ कर देगा। फिल्म में हेलिकॉप्टर फाइट सीन्स बेहद रोमांचक है ।

एक्शन प्रेमियों के लिए तथा टॉम क्रूज़ के फैन्स के लिए एक नायाब तोहफा है। हालाँकि उन लोगों को कुछ समस्या आ सकती है जिन्होंने मिशन इम्पॉसिबल : रोग नेशन नहीं देखी है चूँकि यह फिल्म मिशन इम्पॉसिबल : रोग नेशन के आगे की ही कहानी है। आप चाहे तो पहले मिशन इम्पॉसिबल : रोग नेशन देख सकते हैं और उसके बाद इस फिल्म को देखें तो आपको और मजा आ सकता है।

Mission: Impossible – Fallout | Movie Review | HINDI | India

 

 

Read all Latest Post on खेल sports in Hindi at Khulasaa.in. Stay updated with us for Daily bollywood news, Interesting stories, Health Tips and Photo gallery in Hindi
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और ट्विटर पर ज्वॉइन करें