Race 3 movie review in hindi : सलमान की लगातार तीसरी कमजोर पेशकश

Race 3 movie review The Salman Khan starrer is scattershot snoozefest

Race 3 movie review in hindi

इसमें कोई शक नहीं है कि फिल्म रेस और रेस 2 की कामयाबी के पिछले जितना हाथ सैफ अली खान का था, उतना ही हाथ फिल्म के निर्देशक अब्बास-मस्तान का था। मगर यहाँ कहानी कुछ अलग है। पहले तो आपको बता दूं कि इस फिल्म का पिछले दोनों फिल्मों की कहानी से कोई लेना-देना नहीं है तथा इस फिल्म का निर्देशन रेमो डिसूजा ने किया है, जो कि बहुत बुरा है। फिल्म का एक डायलॉग है “यह रेस जिंदगी की रेस है, किसी की जान लेकर ही खत्म होगी”, जो कि 2 घंटे 40 मिनट में दर्शकों को समझ आ जाता है कि यहाँ किसकी जान लेने की बात की जा रही है। खैर फिल्म में अनिल कपूर के अलावा ऐसा कुछ भी नहीं है, जिसे देख तारीफ की जा सके।

फिल्म शमशेर सिंह से शुरू होती है, जिसे किसी कारण के चलते 25 साल पहले भारत  छोड़ अल शिफा आइसलैंड आकर अवैध हथियारों का डीलर बन जाता है। शमशेर के बड़े भाई रणछोड़ सिंह का बेटा सिकंदर है, जो उसका दायां हाथ है। बड़े भाई की एक्सिडेंट में मौत के बाद शमशेर अपनी ही भाभी से शादी कर लेता है, जिससे उसके दो जुड़वा बच्चे सूरज और संजना हैं।


और पढ़ें : अक्सर 2 (Aksar 2) फिल्म की समीक्षा खुलासा डॉट इन पर।

यश  सिकंदर का बॉडीगार्ड है, तो जेसिका सिकंदर की गर्लफ्रेंड होती है, पर बाद में वो यश के साथ आ जाती है। सिकंदर अपनी फैमिली के लिए जान भी दे सकता है, जबकि उसके सौतेले भाई-बहन उससे नफरत करते हैं। हद तो तब होती है, जब वो यश को अपनी तरफ कर लेते है । इसके बाद बहुत सारे टर्न्स और ट्विस्ट आते है, जिन्हें जानने के लिए आपको सिनेमा घर जाना होगा।

फिल्म का फर्स्ट हाफ बहुत ही थका हुआ है तो दूसरा हाथ कुछ बेहतर है, मगर कामयाब नहीं। फिल्म में सलमान, बॉबी, साकिब,जैकलीन और डेज़ी पूरी तरह से कमजोर नज़र आते हैं, फिल्म कोई बाज़ी मार ले जाता है तो वो है अनिल कपूर, मगर कमजोर कहानी व निर्देशन का शिकार उनका किरदार भी हो ही जाता है।

फिल्म में बेसिर पैर की मार-धाड़, गोलीबाजी, गोलाबारी, कारों तथा मोटर बाइक की रेस और उनके धमाकों से उड़ जाने के दृश्य और दिमाग का दही करने का काम करते है। फिल्म में यदि फ्रेडी दारूवाला को और मौका दिया जाता तो कुछ बात बन सकती थी, मगर निर्देशक का सारा ध्यान सिर्फ एक कबाड़ फिल्म बनाने में था। कैमरा वर्क और वीएफएक्स जरूर शानदार हैं, इसमें कोई शक नहीं है। यदि आप फिल्म को 3D फॉर्मेट में देख रहे है तो फिल्म के कुछ एक्शन सीन्स आपको लुभा सकते हैं अन्यथा आप फिल्म का टीवी पर आने का इंतजार करे।

Race 3 Movie Review | Salman Khan | Remo D’Souza

 

 

Read all Latest Post on फिल्म समीक्षा movie review in Hindi at Khulasaa.in. Stay updated with us for Daily bollywood news, Interesting stories, Health Tips and Photo gallery in Hindi
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें
Title: race 3 movie review the salman khan starrer is scattershot snoozefest in Hindi  | In Category: फिल्म समीक्षा movie review

Next Post

Video: अनुकृति वास के इस 'Smart Answer' ने उन्‍हें पहनाया मिस इंडिया 2018 का ताज

Thu Jun 21 , 2018
19 जून 2018 की रात सब दिल थाम इंतजार कर रहे थे, आखिर कौन बनेगी फेमिना मिस इंडिया और जवाब के रूप में नाम सुनाई दिया अनुकृति वास। 19 वर्षीय अनुकृति वास मूलरूप से तमिलनाडु की हैं, जिन्हें जीत के बाद मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर ने ताज  पहनाया।  मगर इसमें […]
femina miss india 2018 the final answer that made anukreethy vas win the crown

All Post


Leave a Reply

error: खुलासा डॉट इन khulasaa.in, वेबसाइट पर प्रकाशित सभी लेख कॉपीराइट के अधीन हैं। यदि कोई संस्था या व्यक्ति, इसमें प्रकाशित किसी भी अंश ,लेख व चित्र का प्रयोग,नकल, पुनर्प्रकाशन, खुलासा डॉट इन khulasaa.in के संचालक के अनुमति के बिना करता है , तो यह गैरकानूनी व कॉपीराइट का उल्ल्ंघन है। यदि कोई व्यक्ति या संस्था करती हैं तो ऐसा करने वाला व्यक्ति या संस्था पर खुलासा डॉट इन कॉपी राइट एक्त के तहत वाद दायर कर सकती है जिसका सारे हर्जे खर्चे का उत्तरदायी भी नियम का उल्लघन करने वाला व्यक्ति होगा।