• कोरोना वायरस महामारी के कारण देशभर में किए गए लॉकडाउन के चलते अभिनेत्री और तृणमूल कांग्रेस की सांसद मिमि जिम में वर्कआउट करने नहीं जा पा रही हैं, नतीजतन वह घर की साफ-सफाई कर अपना समय काट रही हैं
  • क्या आप दिल्ली में सांसद आवास में ठहरी हुई हैं?

कोलकाता, 28 मार्च (एजेंसी)। कोरोना वायरस के चलते आज विश्व में सब खुद को क्वॉरेंटाइन कर रहे है, ऐसे में सभी कुछ न कुछ मज़ेदार कर रहे है या सोशल मीडिया पर अपनी एक्टिविटी दिखा रहे है । इसी श्रेणी में अब बंगाली फिल्मों की अभिनेत्री और सांसद मिमि चक्रवर्ती ने खुद को क्वॉरेंटाइन में रखते हुए इंस्टाग्राम पर कई मजेदार पोस्ट शेयर की है, जिसमें उन्होंने यह दिखाने की कोशिश की है कि अगर सबकुछ सामान्य तो वह अभी क्या कर रही होतीं और फिलहाल वह क्या कर रही हैं। मिमि ने सोशल मीडिया परऐसी कई पोस्ट शेयर की है।

View this post on Instagram

Expectation VS Reality.. Quarantine Days 👍🏻

A post shared by Mimi (@mimichakraborty) on

इनमें से एक कोलाज में उनकी दो तस्वीरें हैं, एक में वह अपने जिम में नजर आ रही हैं, जिसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है एक्सपेक्टेशन और वहीं दूसरी तस्वीर में वह अपने रसोईघर की सफाई करती हुई नजर आ रही हैं, जिसे उन्होंने रिएलिटी लिखा है। अभिनेत्री ने लिखा एक्सपेक्टेशन वर्सेज रिएलिटी। क्वॉरेंटाइन डेज। कोरोना वायरस महामारी के कारण देशभर में किए गए लॉकडाउन के चलते अभिनेत्री और तृणमूल कांग्रेस की सांसद मिमि जिम में वर्कआउट करने नहीं जा पा रही हैं, नतीजतन वह घर की साफ-सफाई कर अपना समय काट रही हैं।

मिमि के इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए एक यूजर ने लिखा घर में रहकर वर्कआउट कीजिए और एक फिट बॉडी बनाइए। वहीं एक ने पूछा क्या आप दिल्ली में सांसद आवास में ठहरी हुई हैं? हॉट और सेक्सी जैसे कई कमेंट्स के बीच एक फैन ने उन्हें यह तक सुझाव दे डाला कि यह उनके लिए बॉलीवुड में कदम रखने का एक अच्छा समय है।

View this post on Instagram

Quarantine day :9 oh yess 20 days thats it😬🥛🍯

A post shared by Mimi (@mimichakraborty) on

Read all Latest Post on खेल sports in Hindi at Khulasaa.in. Stay updated with us for Daily bollywood news, Interesting stories, Health Tips and Photo gallery in Hindi
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और ट्विटर पर ज्वॉइन करें