नागा चैतन्य ने पत्नी सामंथा के लिए बनाया केक

Naga Chaitanya made cake for wife Samantha
  • नागा ने सामंथा के लिए केक बनाया

  • मौका सामंथा के जन्मदिन का था

  • वीडियो और पिक्चर सोशल मीडिया पर हुयी वायरल

हैदराबाद, 29 अप्रैल (एजेंसी)। साउथ के सुपरस्टार नागार्जुन के अभिनेता बेटा नागा चैतन्य लॉकडाउन के दौरान आज कल रसोई में नज़र आ रहे है , जी हां नागा ने अपनी पत्नी सामंथा के लिए केक बनाया है। बता दे कि सामंथा भी अपने पति व ससुर की तरह फिल्मों में काम करती है । मौका था सामंथा के 33 वे जन्मदिन का, चूँकि लॉकडाउन के चलते बाहर जाकर पार्टी करना नामुमकिन हो रखा है ऐसे में नागा ने सामंथा के जन्मदिन पर केक बनाया जिसकी तस्वीर व वीडियो इस दम्पति ने सोशल मीडिया पर शेयर किये ।

एक फोटो में, सामंथा प्रार्थना में हाथ जोड़कर दो चॉकलेट केक के सामने बैठी हैं। एक अन्य तस्वीर में, वह पति नागा चैतन्य के साथ एक सेल्फी के लिए पोज देती नजर आ रही हैं। अभिनेत्री ने अपनी रसोई से चैतन्य की केक बेक करते हुए एक क्लिप भी साझा की और इसे कैप्शन दिया, परिवार, (अनुमान लगाने का सवाल ही नहीं है कि मैं किस चीज के लिए प्रार्थना कर रही हूं)।


सामंथा मनोज बाजपेयी की बहुप्रतीक्षित वेब-सीरीज द फैमिली मैन 2 के साथ अपना डिजिटल डेब्यू करने वाली हैं। सामंथा रुथ प्रभु के रूप में प्रसिद्धि पाने वाली सामंथा ने अक्टूबर 2017 में अभिनेता नागा चैतन्य अक्किनेनी से शादी की थी। काम को लेकर बात करें तो उन्हें आखिरी बार फंतासी नाटक ओह! बेबी में देखा गया था। वहीं मनमधु 2 में भी उनका कैमियो था।

Read all Latest Post on मनोरंजन manoranjan in Hindi at Khulasaa.in. Stay updated with us for Daily bollywood news, Interesting stories, Health Tips and Photo gallery in Hindi
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और ट्विटर पर ज्वॉइन करें
Title: naga chaitanya made cake for wife samantha in Hindi  | In Category: मनोरंजन manoranjan

Next Post

दिल्ली में घर को ही बना दिया शराब का ठेका

Wed Apr 29 , 2020
महिला द्वारा घर से शराब बेचने का मामला सामने आया घर से बरामद हुए 70 क्वार्टर शराब के मामला नजफगढ़ थाने के अंतर्गत आता है नई दिल्‍ली, 29 अप्रैल (एजेंसी)। जहाँ एक तरफ देश में लॉकडाउन के चलते सभी शराब के ठेक्कों को बंद करवा दिया गया है, वहीँ दिल्ली […]
Made the house a liquor contract in Delhi

All Post