• शूटिंग के दौरान नीतू कपूर को कोरोना संक्रमण हो गया था

  • उनकी कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आ चुकी है

  • नीतू कपूर ने फिर से शूटिंग करने का फैसला किया

मुंबई, 18 दिसंबर (एजेंसी)। बॉलिवुड ऐक्ट्रेस नीतू कपूर आगामी फिल्म जुग जुग जियो की शूटिंग को फिर से शुरू करने के लिए चंडीगढ़ के लिए रवाना हुई। बता दे कि मुंबई एयरपोर्ट पर पपराजियों ने नीतू कपूर को अपने कैमरे में कैद किया। वहीँ इससे पहले चंडीगढ़ में फिल्म जुग जुग जियो की शूटिंग के दौरान नीतू कपूर को कोरोना संक्रमण हो गया था, जिसके बाद वह मुंबई लौट आई थीं। प्राप्त जानकारी के अनुसार अब उनकी कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आ चुकी है और वह स्वस्थ हैं, इसलिए नीतू कपूर ने फिर से शूटिंग करने का फैसला किया है।

बताते चलें कि नीतू कपूर के अलावा फिल्म जुग जुग जियो की स्टारकास्ट में वरुण धवन, मनीष पॉल और डायरेक्टर राज मेहता भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए। अब सब ठीक होने पर फिल्म की शूटिंग दोबारा से शुरू की जा रही है। मुंबई एयरपोर्ट पर नीतू कपूर के अलावा वरुण धवन, अनिल कपूर और कियारा आडवाणी भी स्पॉट की गईं। इसी बीच नीतू कपूर ने अपने दिवंगत पति ऋषि कपूर को याद किया है। दरअसल, ऋषि कपूर की फिल्म मेरा नाम जोकर की रिलीज को 50 साल पूरे हो गए हैं। नीतू कपूर ने सोशल मीडिया पर ऋषि कपूर की चार तस्वीरों का कोलाज शेयर किया है। बता दें कि इस फिल्म से ऋषि कपूर ने बॉलिवुड डेब्यू किया था।

Neetu Kapoor and Varun Dhawan returned to shoot the film Jit Jeet from Corona

Read all Latest Post on खेल sports in Hindi at Khulasaa.in. Stay updated with us for Daily bollywood news, Interesting stories, Health Tips and Photo gallery in Hindi
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और ट्विटर पर ज्वॉइन करें