• ऋषि कपूर, बेटे रणबीर, बेटी रिद्धिमा कपूर और नातिन के साथ फोटो शेयर की

  • काश यह फोटो ऐसे ही हमेशा कम्प्लीट रहती जैसी है

  • सोशल मीडिया पर लिखा हमारी कहानी का अंत

मुंबई, 19 मई (एजेंसी)। 30 अप्रैल को 67 वर्षीय ऋषि कपूर ने इस दुनिया को हमेशा हमेशा के लिए अलविदा कह दिया, वहीँ पिछले दो सालों से कैंसर से जूझ रहे ऋषि के हर कदम पर उनकी पत्नी नीतू कपूर ने साथ दिया। ऋषि कपूर के जाने से उनका परिवार उन्हें काफी मिस कर रहा है, जिसके चलते बेटी रिद्धिमा और पत्नी नीतू कपूर सोशल मीडिया पर अपनी यादों को याद करते हुए तस्वीरें शेयर करती रहती है। कभी नीतू कपूर ने सोशल मीडिया पर ऋषि कपूर और अपनी पुरानी फोटो शेयर की है, तो कभी अपनी शादी का इनविटेशन कार्ड । हाल ही में नीतू ने पूरे परिवार की फोटो शेयर की है जिसमें वह ऋषि कपूर, बेटे रणबीर, बेटी रिद्धिमा कपूर और नातिन के साथ नजर आ रही हैं।

नीतू कपूर ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करते हुए एक भावुक नोट भी लिखा, उन्होंने लिखा कि काश यह फोटो ऐसे ही हमेशा कम्प्लीट रहती जैसी है। उन्होंने साथ में दिल वाला इमोजी भी बनाया है। नीतू कपूर की पोस्ट पर बॉलीवुड हस्तियों ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। बॉलीवुड के कई सेलिब्रिटी ने नीतू कपूर के पोस्ट पर दिल वाला इमोजी शेयर किया है।

View this post on Instagram

How I wish this picture could remain complete as is ❤️

A post shared by neetu Kapoor. Fightingfyt (@neetu54) on

नीतू कपूर ने हाल में इंस्टाग्राम पर अपने पति ऋषि कपूर की खुशहाल तस्वीर शेयर कर लिखा था कि हमारी कहानी का अंत। बॉलीवुड में नीतू कपूर और ऋषि कपूर की लव स्टोरी काफी मशहूर रही है। ऋषि कपूर और नीतू सिंह ने कई फिल्मों में साथ में काम किया था। दोनों की शादी करीब 40 साल की रही। शादी के बाद नीतू ने फिल्मी करियर छोड़ दिया था।

View this post on Instagram

End of our story ❤️❤️

A post shared by neetu Kapoor. Fightingfyt (@neetu54) on

उनके दो बच्चे बेटी रिद्धिमा कपूर सैनी और बेटा रणबीर कपूर हैं। ऋषि कपूर लंबे समय से कैंसर का इलाज करा रहे थे। 67 साल की उम्र में उन्होंने आखिरी सांस ली और दुनिया को अलविदा कह दिया। उन्होंने लगभग सालभर न्यूयॉर्क में अपना इलाज करवाया था। उन्हें 29 अप्रैल की रात को अस्पताल में भर्ती करवाया गया और 30 अप्रैल की सुबह मुंबई के एचएन रिलायंस अस्पताल में उन्‍होंने अंतिम सांस ली।

Read all Latest Post on खेल sports in Hindi at Khulasaa.in. Stay updated with us for Daily bollywood news, Interesting stories, Health Tips and Photo gallery in Hindi
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और ट्विटर पर ज्वॉइन करें