• 300 लोगों को खाना खिलाएंगे अर्जुन कपूर

  • इससे पहले सोशल मीडिया पर खाना बनाते नज़र आये थे

मुंबई,, 17 अप्रैल (एजेंसी)। हम सबने लॉकडाउन में अर्जुन कपूर को खाना बनाते हुए तो देख ही लिया, परन्तु अब अर्जुन कपूर एक बार फिर लोगों की मदद के लिए आगे आये है ।  देशव्यापी लॉकडाउन का सबसे अधिक प्रभाव डेली बेसिस कार्यकर्ताओं पर पड़ा है, ऐसे में बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर ने 300 परिवार के लोगों को खाना खिलाने का फैसला लिया है । चूँकि देश में लॉकडाउन के चलते हम सबको अपने अपने घरों में कैद रहना पड़ रहा है ऐसे में  रोजाना कमा कर खाने वाले को सामने बहुत बड़ा संकट खड़ा हो गया है।

बॉलीवुड सेलेब्स कोरोना वायरस जैसी मुश्किल घड़ी में एक साथ मदद के लिए आगे आए है। अब इस लिस्‍ट में ऐक्‍टर अर्जुन कपूर का भी नाम जुड़ गया है। अर्जुन कपूर लकी विनर्स के साथ वीकेंड के दौरान वर्चुअल डेट पर गए ताकि जो दिहाड़ी मजूदर लॉकडाउन की वजह से कुछ भी कमा नहीं पा रहे हैं, उनके लिए फंड इकट्ठा किया जा सके।

View this post on Instagram

It was great chatting with you all @dishanaik10 @himanshubindal1 @realchhavi @tyneeneety @purvi_goyal @give_india @fankindofficial @anshulakapoor

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor) on

अर्जुन कपूर ने सोशल साईट पर वर्चुअल डेट का एक वीडियो शेयर किया और लिखा कि अच्‍छे लोगों के साथ वर्चुअल डेट पर। आप सभी के साथ चैटिंग करके बहुत अच्‍छा लगा। अर्जुन कपूर ने कहा कि कोरोना वायरस ने हमें अनजाने इलाके में फेंक दिया है। मैं अपने सभी प्रशंसकों का आभारी हूं कि मेरी 5 लकी विनर्स के साथ 30 मिनट की वर्चुअल डेट ने फंड इकट्ठा किया ताकि कई परिवारों को खाना खिलाया जा सके।

Read all Latest Post on खेल sports in Hindi at Khulasaa.in. Stay updated with us for Daily bollywood news, Interesting stories, Health Tips and Photo gallery in Hindi
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और ट्विटर पर ज्वॉइन करें