मुंबई। अपने शो ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show)  में नर्सो के विवादास्पद चित्रण के कारण परेशानी में पड़े हास्य अभिनेता कपिल शर्मा (Kapil sharma) ने कहा है कि नर्सों को कोई गलतफहमी हुई होगी और शो का इरादा किसी की भावनाओं को आहत करना नहीं है।

क्या उनके शो में किरदारों को आगे भी नर्सो के रूप में दिखाया जाएगा, यह पूछे जाने पर उन्होंने कहा, “उन्हें इस तरह निश्चित तौर पर दिखाया जाएगा। मुझे लगता है कि कुछ लोगों को शायद गलतफहमी हुई होगी। कई बार ऐसा हो जाता है।

वे हमसे प्यार करते हैं और हमारा शो देखते हैं इसलिए शायद उन्होंने ऐसा सोचा होगा।” कपिल (Kapil sharma) ने कहा, “हम एक शो का हिस्सा हैं और केवल उस किरदार के जरिए हास्य पेश कर रहे हैं। हमारा इरादा किसी की भावनाओं को आहत करना नहीं है।”

कपिल ने अपने शो की शूटिंग के दौरान मीडिया (Media) से बात की थी। कपिल के जन्मस्थान और नवजोत सिंह सिद्धू (navjot singh sidhu) के निर्वाचन क्षेत्र अमृतसर की नसोर्ं ने यह आरोप लगाते हुए एक पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई थी कि शो के कारण उनके पेशे का अपमान हुआ है।

नर्सो ने शो के विरोध में प्रदर्शन किया था और कपिल का पुतला जलाया था। नर्से उनके खिलाफ मानहानि का मुकदर्मा भी दर्ज करना चाहती हैं। शो में रोशेल राव एक ‘ग्लैमरस’ नर्स और कीकू शारदा एक ‘मोटी’ नर्स की भूमिका निभा रहे हैं।

 

Also Read: Divya Khosla share her photo on Instagram

Also Read: Jack Black performed a vape dance on erotic songs

 

 

Read all Latest Post on खेल sports in Hindi at Khulasaa.in. Stay updated with us for Daily bollywood news, Interesting stories, Health Tips and Photo gallery in Hindi
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और ट्विटर पर ज्वॉइन करें