एक बार फिर सपना चौधरी का डांस वीडियो हुआ वायरल, स्टेज पर बांधा समां

Once again Sapna Chaudhary's dance video went viral

हरियाणवी छोरी सपना चौधरी अपने डांस को लेकर हमेशा से चर्चा में रहती हैं, जिसके चलते उनके डांस परफॉर्मेंस देश के कोने-कोने में होते हैं। देसी क्वीन बन चुकी सपना चौधरी का परफॉर्मेंस जहाँ भी होता है वहां लोग भारी संख्या में जुट जाते हैं। हरियाणवी छोरी सपना चौधरी के डांस वीडियो फिर से सोशल मीडिया पर जमकर धमाल मचा रहे हैं। भोजपुरी, पंजाबी और हरियाणवी फिल्मों में अपने आइटम सॉन्ग से धमाल मचाने वाली सपना चौधरी इस हरियाणवी गानों पर डांस कर रही हैं।


सपना चौधरी बीते दिनों होली के मौके पर बिहार पहुंची थीं। उन्होंने भोजपुरी कलाकारों के साथ इस दौरान अपने परफॉर्मेंस से दर्शकों को खूब एंटरटेन किया। सपना चौधरी के साथ भोजपुरी सिनेमा की यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे भी वहां पहुंची थीं। दोनों ने एक साथ डांस भी किया था, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया। स्टेज परफॉर्मेंस के दौरान सपना चौधरी ने इस बात का भी खुलासा किया था कि वो पहले बिहार आने से क्यों डरती थीं।

सपना चौधरी हरियाणवी फिल्मों में तहलका मचाने के बाद बिग बॉस में नजर आई थीं। बिग बॉस में उनकी पारी हंगामाखेज रही थी, और उन्होंने बिग बॉस में जमकर धमाल मचाया था। बिग बॉस से बाहर आने के तुरंत बाद ही उन्हें भोजपुरी सिनेमा में काम मिल गया। बैरी कंगना में उनका स्पेशल नंबर काफी पॉपुलर रहा। इसके बाद सपना चौधरी ने पंजाबी मूवी में भी स्पेशल सॉन्ग किया। सपना चौधरी अब बॉलीवुड में भी एक्टिंग डेब्यू कर चुकी हैं और उनकी पहली फिल्म दोस्ती के साइड इफेक्ट्स थी।

Read all Latest Post on मनोरंजन manoranjan in Hindi at Khulasaa.in. Stay updated with us for Daily bollywood news, Interesting stories, Health Tips and Photo gallery in Hindi
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और ट्विटर पर ज्वॉइन करें
Title: once again sapna chaudharys dance video went viral in Hindi  | In Category: मनोरंजन manoranjan

Next Post

कोरोना वायरस : जापान ओलंपिक समिति के उप प्रमुख भी हुए संक्रमित

Wed Mar 18 , 2020
जापानी अधिकारी बार बार दोहरा रहे हैं कि जुलाई अगस्त में होने वाले ओलंपिक निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार होंगे ताशिमा ने बताया कि वह 28 फरवरी से व्यावसायिक यात्रा पर थे और पहले बेलफास्ट जाकर फिर एम्सटर्डम गए तोक्यो, 18 मार्च (एजेंसी)। कोजो ताशिमा, जो कि जापान ओलंपिक समिति के […]
Deputy chief of Japan Olympic committee also infected

All Post