पानीपत ट्रेलर रिलीज: जिस युद्ध ने बदला था इतिहास, पर्दे पर पहली बार

Panipat trailer out review arjun kapoor and sanjay dutt film

अर्जुन कपूर, संजय दत्त, कृति सेनन स्टारर फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म को आशुतोष गोवारिकर ने डायरेक्ट किया है.

पानीपत की ऐतिहासिक लड़ाई पर आधारित अर्जुन कपूर, संजय दत्त और कृति सेनन स्टारर मचअवेटेड फिल्म पानीपत का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। फिल्म की पृष्टभूमि सन 1761 में अब्दाली और मराठाओं के बीच हुए युद्ध को केंद्र में रखकर तैयार की गयी है। फिल्म का निर्देशन आशुतोष गोवारिकर ने किया है, जो इससे पहले लगान और स्वेदश जैसी मास्टरपीस, जबकि जोधा अकबर जैसी एतेहासिक फिल्म बनाकर बॉलीवुड फिल्मों के दीवानों की नज़र में चढ़े हुए हैं। इस फिल्म के निर्माता सुनीता गोवारिकर और रोहित शेलाटकर हैं।


इस फिल्म में कई वर्षो बाद जीनत अमान और पद्मिनी कोलापुरी एक साथ नज़र आएँगी। ट्रेलर के रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर इसकी खूब चर्चा हो रही है। हालाँकि ट्रेलर को ज्यादातर नेगेटिव रिस्पॉन्स मिल रहे हैं, परन्तु संजय दत्त के किरदार और लुक की जमकर तारीफ हो रही है।

लोगों ने फिल्म के किरदारों की तुलना बाजीराव मस्तानी और पद्मावत के साथ करनी शुरू कर दी है, हालाँकि ऐसा करना बे-इमानी है, चूँकि यह फिल्म भी मराठाओं पर आधारित है तो ऐसे में पोशाक और उनके लुक भी पहले आई बाजीराव मस्तानी जैसे होने लाज़मी है। ट्रेलर को देखकर सबने ही अर्जुन कपूर को नकार दिया है, हालाँकि ये बात आशुतोष को भी समझनी चाहिए थी कि इस तरह की फिल्म के लिए कोई दमदार किरदार होना चाहिए, विशेषकर जब वो किरदार सदाशिव राव भाऊ का हो।

फिल्म में अर्जुन कपूर, कृति सेनन और संजय दत्त के अलावा जीनत अमान, पद्मिनी कोलापुरी, सुहासिनीं मुले, मोहनीश बहल, नवाब शाह, मंत्रा और कुणाल कपूर मुख्य भूमिका में है। जहाँ अर्जुन कपूर सदाशिव राव भाऊ बने हैं वहीँ संजय दत्त अहमद शाह अबदाली का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म में अजय अतुल का संगीत है जबकि गीतों को जावेद अख्तर ने पिरोया है ।

Panipat | Official Trailer | Sanjay Dutt, Arjun Kapoor, Kriti Sanon | Ashutosh Gowariker | Dec 6

Read all Latest Post on मनोरंजन manoranjan in Hindi at Khulasaa.in. Stay updated with us for Daily bollywood news, Interesting stories, Health Tips and Photo gallery in Hindi
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और ट्विटर पर ज्वॉइन करें
Title: panipat trailer out review arjun kapoor and sanjay dutt film in Hindi  | In Category: मनोरंजन manoranjan

Next Post

Pati Patni Aur Woh Trailer Reactions: रिलीज़ होते ही ट्रेलर का उड़ा मज़ाक, बोले- पुरानी फिल्म का कबाड़ा कर दिया

Tue Nov 5 , 2019
इतेफाक के बाद एक बार फिर बी.आर.चोपड़ा की एक और फिल्म का रीमेक किया जा रहा है। यदि आपने 1978 में आई पति पत्नी और वो देखी है तो आपको पता होगा कि इस फिल्म का विषय काफी बोल्ड होने के बावजूद यह स्वस्थ मनोरंजक फिल्म थी, जिसे संजीव कुमार, […]
bollywood pati patni aur woh trailer reactions trailer gets trolled on social media netizens calls movie a big flop

All Post