अपने एक्शन अवतार से खुश है पाओली दाम

Paoli Price is happy with her action avatar
  • वेब सीरीज काली 2 में पाओली दाम का एक्शन अवतार

  • पाओली ने इस शो को नारीत्व के प्रति एक श्रद्धांजलि बताया

  • बंगाली और हिंदी दोनों भाषाओं में रिलीज किया जायेगा

मुंबई, 09 मई (एजेंसी)। बंगाली अभिनेत्री पाओली दाम का बॉलीवुड का सफ़र कुछ ख़ास नहीं रहा है हालाँकि पाओली एक बार फिर चर्चाओं में है, जिसका कारण है उनकी आने वाली वेब सीरीज काली 2 । पाओली ने बताया कि  यह शो महिलाओं के प्रति एक श्रद्धांजलि है  । हमेशा बोल्ड सीन्स करने वाली पाओली इस बार एक्शन अवतार में नज़र आएँगी, जिसको लेकर वो काफी उत्साहित है । उन्होंने बताया कि इस सीरिज में एक्शन सीन्स करते हुए उन्हें बहुत मज्जा आया । बता दे कि इस शो का ट्रेलर लांच कर दिया गया है।

पाओली इस बारे में कहती हैं, इस दुनिया में हर किसी की सच्चाई की एक जगह है और काली 2 लोगों को उनकी सच्चाई के लिए लड़ने की ताकत दिखाएगी। यह शो नारीत्व के प्रति एक श्रद्धांजलि है और काली की आंखों से उनकी शक्ति व प्रकृति का जश्न है। यह एक्शन से भरपूर एक थ्रिलर है और मैं इन्हीं एक्शन दृश्यों के चलते बेहद खुश हूं। पाओली इसमें एक मां के किरदार में हैं, जो अपनी ताकत व ²ढ़ता के लिए जानी जाती हैं और अपने बेटे के लिए सभी बाधाओं को पार करती हैं।


पहले सीजन को बंगाली भाषा में फिल्माया गया था। दूसरा सीजन रोहन घोष और अरित्रा सेन द्वारा रचित व निर्देशित है, जिसमें राहुल बनर्जी, चंदन रॉय सान्याल, अभिषेक बनर्जी और विद्या मालवडे सहित कई और कलाकार हैं। पाओली आगे कहती हैं, हमने बंगाली और हिंदी दोनों भाषाओं में इस बार शूटिंग की है, जिसका अनुभव मेरे व मेरे सह-कलाकारों के लिए गजब का रहा। काली 2 ओटटी प्लेटफॉर्म जी5 पर 29 मई को रिलीज होने के लिए तैयार है।

Read all Latest Post on मनोरंजन manoranjan in Hindi at Khulasaa.in. Stay updated with us for Daily bollywood news, Interesting stories, Health Tips and Photo gallery in Hindi
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और ट्विटर पर ज्वॉइन करें
Title: paoli price is happy with her action avatar in Hindi  | In Category: मनोरंजन manoranjan

Next Post

हिना खान ने लॉकडाउन के दौरान रमजान को बताया वरदान

Sat May 9 , 2020
हिना खान ने लॉकडाउन में रमजान के आने को वरदान बताया लॉकडाउन के दौरान घर पर पकवान बना रही है हिना सोशल मीडिया पर अपने फैन्स के साथ टिप्स भी शेयर करती है मुंबई, 09 मई (एजेंसी)। बिग बॉस सीजन 11 से सुर्ख़ियों में आई अभिनेत्री हिना खान ने लॉकडाउन […]
Hina Khan told Ramadan during the lockdown

All Post