‘बिग बॉस 13’ (Bigg Boss 13) के बाद एक बार फिर से ‘मुझसे शादी करोगे’ (Mujhse Shaadi Karoge) में पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के भाई शहबाज बदेशा (Shehbaz Badesha) के बीच लड़ाई देखने को मिलेगी.

पारस छाबड़ा और शहनाज गिल के शो मुझसे शादी करोगे में रोजाना कोई न कोई नया टर्न या ट्विस्ट का आना, फैंस को काफी लुभा रहा हैं। चूँकि शो में 4 नए कंटेस्टेंट्स की वाइल्ड कार्ड एन्ट्री हुयी है जिसके बाद इस शो का माहौल और जबरदस्त हो गया है। जहाँ आज कल शो में पारस को लेकर लड़कियों में और शहनाज को लेकर लड़कों में छिड़ी जंग का दर्शक लुफ्त ले ही रहे थे कि शो ने एक न्य ट्विस्ट दे सबको चौका दिया है ।

पारस और शहबाज, जो कि शहनाज गिल के भाई है, के बीच बात इतनी बिगड़ गयी कि दोनों के बीच  हाथापाई की नौबत तक आते आते रह गयी है। पारस ने शहबाज से उसे उसकी औकात याद दिलाने जैसी बात कही तो शहनाज गिल का भाई शहबाज खुद को जवाब देने से न रोक सका और उसे जवाब देते हुए कहा कि वो पारस को चीर कर रख देगा। इसके बाद पारस ताव में आकर शहबाज को छूने की चेतावनी देता है और गुस्से में पूछता है कि तू है कौन ? पारस ने इतना तक कह डाला हैं कि वो अपनी बहन के नाम और शोहरत की खा रहा है। जिसके बाद शहबाज ने अपना आपा खो दिया और उसे घर के बाहर देखने की चेतावनी तक दे डाली। शहबाज ने कहा कि वो तो कम से कम उसकी बहन है लेकिन पारस आंकाक्षा पुरी के नाम और पैसे पर जीवित है।

 

Read all Latest Post on खेल sports in Hindi at Khulasaa.in. Stay updated with us for Daily bollywood news, Interesting stories, Health Tips and Photo gallery in Hindi
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और ट्विटर पर ज्वॉइन करें