पारस छाबड़ा ने कहा कि शो मुझसे शादी करोगे नहीं है पसंद, आये थे लाइफ पार्टनर ढूंढने

पारस छाबड़ा ने कहा कि शो मुझसे शादी करोगे नहीं है पसंद

मुंबई, 20 मार्च (एजेंसी)। भारतीय रियलिटी शो बिग बॉस के सीजन 13के बाद से पारस छाबड़ा और शहनाज गिल ने एक नया मुकाम पाया । दूसरी तरफ बिग बॉस के बाद ये दोनों रियलिटी शो मुझसे शादी करोगे में अपने लिए पार्टनर ढूंढते नजर आए । जहाँ इस शो को लेकर बज तो बना था परन्तु ये शो कुछ कमाल-धमाल मचा नहीं पाया । सूत्रों की माने तो ये शो जल्द ही बंद भी हो सकता है, वहीँ पारस ने इस शो को लेकर कुछ ऐसा कह दिया है कि पारस एक बार फिर सुर्ख़ियाँ बटोरने में कामयाब होते नज़र आ रहे है  ।

पारस का कहना है कि उन्हें इस शो को करने में कोई मजा नहीं आ रहा है और उन्हें लगता कि शाहबाज को इस शो में होना चाहिए । उन्होंने शाहबाज के लिए कहा कि वो इस शो में अपनी बहन शहनाज के लिए लड़कों को ढूंढने आए हैं परन्तु वो यहाँ गेम खेल रहे हैं और लोगों को भड़का रहे हैं ।


पारस ने कहा कि अब तक उन्हें किसी के प्यार में नहीं हुआ है और ना ही कोई उन्हें पसंद आया । उन्होंने नवदीश का ज़िक्र करते हुए कहा कि उन्हें नवदीप अच्छी लगती है, इसलिए लोग उसके पीछे पड़े हैं. मुझे शो में आई लड़कियों का एटीट्यूड पसंद नहीं आ रहा है । कुछ कहती हैं कि वो टपोरी हैं और मैं सोचता हूं कि तुम यहां कर क्या रही हो? मैं इस बात से खुश नहीं हूं ।

आखिर में पारस ने कहा कि उन्हें ये बात बिल्कुल पसंद नहीं कि लोग उन्हें महिलाओं की इज्जत ना करने वाला बुलाते हैं । उनका कहना है कि शाहबाज भी औरतों से सख्ती से बात करता है. पारस ने कहा कि अगर आप इज्जत ना करने की बात कर रहे हैं तो शाहबाज ने बिग बॉस के घर में लड़कियों से बदतमीजी की थी । भले वो रश्मि हो, महिरा हो, सभी से उन्होंने गलत व्यवहार किया और अब वो शहनाज यहां कैरेक्टर की बात कर रही हैं ।

Read all Latest Post on मनोरंजन manoranjan in Hindi at Khulasaa.in. Stay updated with us for Daily bollywood news, Interesting stories, Health Tips and Photo gallery in Hindi
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और ट्विटर पर ज्वॉइन करें
Title: paras chhabra said that the show is not like mujhse shaadi karoge in Hindi  | In Category: मनोरंजन manoranjan

Next Post

कोरोना वायरस : कनिका कपूर वाली पार्टी में वसुंधरा राजे और भाजपा सांसद दुष्यंत के आने से अब संसद भवन तक पहुंचा ये वायरस

Sat Mar 21 , 2020
बीएसपी सांसद अकबर अहमद डंपी के घर हुई पार्टी में कनिका के अलावा राजस्थान की पूर्व सीएम वसुंधरा राजे और उनके सांसद बेटे दुष्यंत भी तसरीफ लाये हुए थे बात मगर यहीं तक सिमित नहीं है इस पार्टी के बाद बीजेपी सांसद दुष्यंत कई बार संसद भवन भी जा चुके […]
कनिका कपूर वाली पार्टी में वसुंधरा राजे और भाजपा सांसद दुष्यंत के आने से अब संसद भवन तक पहुंचा ये वायरस

All Post