‘द गर्ल ऑन द ट्रेन’ में परिणीति चोपड़ा का इंटेस अवतार

Parineeti Chopra shares bruised avatar from ‘The Girl On The Train’

मुंबई : एमिली ब्लंट की फिल्म ‘द गर्ल ऑन द ट्रेन’ की ऑफिशियल हिंदी रीमेक की ऑफिशियल घोषणा के बाद से ही प्रशंसकों के बीच उत्सुकता बनी हुई है। फिल्म के पहले ऑफिशियल लुक में परिणीति चोपड़ा अब तक के सबसे इंटेंस अवतार में नज़र आ रही हैं। परिणीति चोपड़ा के इस लुक को देखने के बाद यही लग रहा है कि वो पहली बार ऐसा कुछ करती हुई नज़र आ रही हैं।

परिणीति चोपड़ा कहती हैं, “’द गर्ल ऑन द ट्रेन’ शूट करते हुए मुझे ऐसा लगता है कि मैं एक अनुशासित हॉस्टल में हूँ। शूट करो, आराम करो और इसे दोहराओ। आमतौर पर मैं अपने शूट के बाद दूसरा काम करना पसंद करती हूँ, लेकिन इस फिल्म के दौरान मैं हर दिन सेट पर वापस लौटने का इंतजार करती हूँ।


मैं इस गहन किरदार पर काम करने के अलावा कुछ और करने के बारे में सोच भी नहीं रही हूँ। मीरा एक शराबी है, एक ऐसी लड़की, जिसे मैंने कभी परदे पर नहीं निभाया है इसलिए मैंने अपने आप को मेरे आस-पास होने वाली हर चीज से अलग कर लिया है क्योंकि मैं इस किरदार को निभाने में रमी हुई हूँ।” फिल्म की शूटिंग लंदन में शुरू हो गई है और जल्द ही इस फिल्म की रिलीज की तारीख की घोषणा की जाएगी।

यह फिल्म रिभु दासगुप्ता द्वारा निर्देशित है और इस फिल्म में परिणीति चोपड़ा के साथ अदिति राव हैदरी, कीर्ति कुल्हारी और अविनाश तिवारी शीर्षक भूमिका में नज़र आएँगे।

—अनिल बेदाग

Read all Latest Post on मनोरंजन manoranjan in Hindi at Khulasaa.in. Stay updated with us for Daily bollywood news, Interesting stories, Health Tips and Photo gallery in Hindi
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें
Title: parineeti chopra shares bruised avatar from the girl on the train in Hindi  | In Category: मनोरंजन manoranjan

Next Post

गल्फ ऑयल ने बनाया गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड

Mon Aug 26 , 2019
मुंबई : देश की एक अग्रणी लुब्रिकेंट मैन्यूफैक्चरिंग और मार्केटिंग कंपनी गल्फ ऑयल लुब्रिकेंट्स इंडिया लिमिटेड (गल्फ ऑयल) ने रक्षा बंधन के अवसर पर अपने एक अनूठे अभियान सुरक्षा बंधन के माध्यम से एक नया रिकॉर्ड कायम किया और गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड्स में अपना नाम दर्ज कराया। रिकॉर्ड […]
Ravi Chawla, MD, Gulf Oil receiving Certificate for new Guinness Record ...Ravi Chawla, MD, Gulf Oil receiving Certificate for new Guinness Record ...

All Post


error: खुलासा डॉट इन khulasaa.in, वेबसाइट पर प्रकाशित सभी लेख कॉपीराइट के अधीन हैं। यदि कोई संस्था या व्यक्ति, इसमें प्रकाशित किसी भी अंश ,लेख व चित्र का प्रयोग,नकल, पुनर्प्रकाशन, खुलासा डॉट इन khulasaa.in के संचालक के अनुमति के बिना करता है , तो यह गैरकानूनी व कॉपीराइट का उल्ल्ंघन है। यदि कोई व्यक्ति या संस्था करती हैं तो ऐसा करने वाला व्यक्ति या संस्था पर खुलासा डॉट इन कॉपी राइट एक्त के तहत वाद दायर कर सकती है जिसका सारे हर्जे खर्चे का उत्तरदायी भी नियम का उल्लघन करने वाला व्यक्ति होगा।