पारुल चावला को मिला बेस्ट मीडिया प्रोफेशनल का ‘स्किल इंडिया अवार्ड’

19. Parul Chawla during Skill Indian Company AMP_8700

मुंबई : श्रेष्ठ काम के लिए अवार्ड तो बनता ही है। जब सितारों को सिनेमा में उनकी परफोरमेंस के लिए अवार्ड दिया जाता है, तो सितारों को बुलंदी तक पहुंचाने में अहम भूमिका निभाने वाले पीआर को क्यों ना महत्व दिया जाए। सितारों की लोकप्रियता में उनका भी तो योगदान है। यहां हम बॉलीवुड में पारुल चावला के योगदान से मुंह नहीं मोड़ सकते।

उन्होंने मीडिया, विज्ञापन, राजनीतिक अभियानों, कलाकारों का छवि निर्माण, पब्लिक रिलेशन, सिनेमा, हेल्थ, इवेंट्स आदि अनेक क्षेत्रों में अपनी कार्यकुशलता को साबित किया है जिसमें उनकी सशक्त टीम का भी उतना ही योगदान है। हाल ही में पारुल चावला को बेस्ट मीडिया प्रोफेशनल का ‘स्किल इंडिया अवार्ड—2019’ मिला है।


उन्होंने मीडिया में मनोरंजन जगत के साथ—साथ फैशन, खेल और घटनाओं की दुनिया से संबंधित सभी प्रमुख कॉर्पोरेट कंपनियों के साथ काम करते हुए उनकी छवि को चमकाने का काम किया है। वह मेसर्स पारुल फिल्म्स इंटरनेशनल के बैनर तले एक पारिवारिक फिल्म निर्माण व्यवसाय की मालिक हैं।

इस पुरस्कार समारोह का आयोजन विभिन्न क्षेत्रों जैसे मीडिया, आतिथ्य, स्वास्थ्य सेवा, घटनाओं आदि में कुशल लोगों की सराहना और उन्हें पहचान दिलाने के मकसद से किया गया था। पारुल चावला ने अग्रणी पीआर कंपनी पिक्चर ‘एन’ क्राफ्ट की निदेशक और संस्थापक के तौर पर भारतीय और अंतर्राष्ट्रीय ग्राहकों के लिए सराहनीय काम किया है। रचनात्मक संसार और व्यापार कौशल में वह एक दशक से सक्रिय हैं। 100 से अधिक फिल्मों, संगीत एल्बमों, फिल्मों के वितरण, विदेशी बाजार के लिए फिल्म आधारित कार्यक्रमों में उनका जनसंपर्क अभियान बेमिसाल है।

—अनिल बेदाग

Read all Latest Post on मनोरंजन manoranjan in Hindi at Khulasaa.in. Stay updated with us for Daily bollywood news, Interesting stories, Health Tips and Photo gallery in Hindi
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें
Title: parul chawla gets skill india award by best media professionals in Hindi  | In Category: मनोरंजन manoranjan

Next Post

बॉलीवुड में सात साल बाद शांतिप्रिया की वापसी

Tue Apr 30 , 2019
मुंबई : अक्षय कुमार के साथ हर अभिनेत्री काम करना चाहती है क्योंकि वह बॉक्स आफिस के बादशाह हैं। इसी बादशाह की पहली फिल्म की हीरोइन बनने का मौका मिला था अभिनेत्री शांति प्रिया को। फिल्म का नाम था सौगंध। हालांकि फिल्म एवरेज रही,पर अक्षय के कदम आगे बढ़ते रहे, […]
Shanthipriya (1)Shanthipriya (1)

All Post


error: खुलासा डॉट इन khulasaa.in, वेबसाइट पर प्रकाशित सभी लेख कॉपीराइट के अधीन हैं। यदि कोई संस्था या व्यक्ति, इसमें प्रकाशित किसी भी अंश ,लेख व चित्र का प्रयोग,नकल, पुनर्प्रकाशन, खुलासा डॉट इन khulasaa.in के संचालक के अनुमति के बिना करता है , तो यह गैरकानूनी व कॉपीराइट का उल्ल्ंघन है। यदि कोई व्यक्ति या संस्था करती हैं तो ऐसा करने वाला व्यक्ति या संस्था पर खुलासा डॉट इन कॉपी राइट एक्त के तहत वाद दायर कर सकती है जिसका सारे हर्जे खर्चे का उत्तरदायी भी नियम का उल्लघन करने वाला व्यक्ति होगा।