• 15 मई को रिलीज होगी अनुष्का की पहले डिजिटल पेशकश पाताल लोक

  • सोशल मीडिया पर दी इसकी जानकारी

  • अमेज़न प्राइम पर होगा इसका लाइव स्ट्रीम

मुंबई, 25 अप्रैल (एजेंसी)। फिल्मों के बाद अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) अपनी पहली डिजिटल प्रोडक्शन, थ्रिलर वेब सीरीज के साथ सबके सामने आने जा रही है । डिजिटल प्लेटफार्म पर उनकी पहली पेशकश का नाम है पाताल लोक, जो कि  15 मई से लाइव स्ट्रीम होगी । अनुष्का ने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया अकाउंट्स के माध्यम से दी । एक वीडियो शेयर करते हुए अनुष्का ने लिखा कि अंडरबेली से एक अपराध थ्रिलर आएगा, जो बदल देगा कि आप जिस दुनिया में रहते हैं उसे कैसे देखें। #पाताललोक #न्यूसीरीजआनप्राइम, 15 मई।

वीडियो (Video) की बात करें तो ये एक शांत सी नजर आने वाली दुनिया की झलक देता है हालांकि ये दुनिया सिर्फ देखने में शांत है लेकिन ये मानवता के उस बुरे पहलू को दिखाता है जिसमें अप्रत्यक्ष तौर पर हम सभी जी रहे हैं। चरित्रों को प्रकट किए बिना, वीडियो में अंधेरे ग्राफिक्स और एनीमेशन का उपयोग किया गया है जो एक कठोर तस्वीर को चित्रित करता है, और दिखाता है कि जब मनुष्यों की आड़ में दानव पृथ्वी पर घूमते हैं तो सच्चाई और न्याय कैसे हैरान हो जाते हैं।

View this post on Instagram

From the underbelly comes a crime thriller that will change how you look at the world you live in. #PaatalLok #NewSeriesOnPrime, May 15 @primevideoin @officialcsfilms @kans26 #SudipSharma @manojmittra @saurabhma @prositroy @avinasharun24fps @jaideepahlawat #NeerajKabi @gulpanag @swastikamukherjee13 @nowitsabhi

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on

इस शो को अनुष्का के बैनर क्लीन स्लेट फिल्म्स द्वारा निर्मित किया गया है और यह अमेजन प्राइम वीडियो पर 15 मई से स्ट्रीम होगा।

Read all Latest Post on खेल sports in Hindi at Khulasaa.in. Stay updated with us for Daily bollywood news, Interesting stories, Health Tips and Photo gallery in Hindi
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और ट्विटर पर ज्वॉइन करें