Tamilrockers Leaks pehlwaan/ Pailwan Full Movie Online to Download; कन्नड सिनेमा के सुपरस्टार Sudeep kiccha की इस फिल्म को 45 करोड के बजट से बनाया है। कन्नड सिनेमा में ये एक बहुत बड़ी रकम मानी जाती है। इतने बड़े बजट की इस फिल्म के लीक हो जाने से मेकर्स का तनाव में आना स्वभाविक है।

Tamilrockers Leaks Pehlwaan/ Pailwan Full movie Online to Dowanload किच्छा सुदीप की फिल्म कन्नड़ फिल्म पहलवान तमिलरॉकर्स (Tamilrockers) का शिकार हो चुकी है, जिसके चलते रिलीज के चंद घंटों बाद ही इसे इन्टरनेट पर लीक कर दिया गया था। पाईरेटेड फिल्मों के शौक़ीन लोग इस फिल्म को तमिलरॉकर्स से डाउनलोड कर के देख रहे हैं।

कन्नड़ भाषा में बनी इस फिल्म को हिंदी, तमिल और तेलगु भाषा में भी डब किया गया है । सुनील शेट्टी और किच्चा सुदीप के अलावा इस फिल्म में आकांक्षा सिंह, सुशांत सिंह, कबीर दूहन सिंह और शरत अहम किरदार निभा रहे हैं। आपको बता दे कि 45 करोड़ के बजट वाली इस फिल्म का कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा बजट माना जा रहा है।

चूँकि कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री में कोई निर्माता इतना बड़ा रिस्क ले रहा है तो पाईरेसी की वजह से होने वाले नुकसान को लेकर चिंता का होना स्वाभाविक है। अक्सर देखा गया है कि फिल्म के इंटरनेट पर लीक हो जाने के बाद उसके कलेक्शन पर असर जरुर पड़ता है ।

पिछले कुछ समय से पाईरेसी के मामले कुछ ज्यादा होने लगे है जिसके चलते फिल्म निर्माताओं की चिंता दिन-ब-दिन बढती जा रही है। कई फिल्मों को तो पाईरेसी के कारण नुकसान तक झेलना पड़ा है। पाईरेटेड फिल्मों वाली वेबसाइट में तमिलरॉकर्स का नाम सबसे ऊपर है, इसके बाद टोरेंट और मूवी विल्ला जैसी वेबसाइट आती है।

मद्रास हाईकोर्ट के आदेश और पुलिस की सख्ती के बावजूद तमिलरॉकर्स अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है और वो कानून को नज़रंदाज़ करते हुए हर सप्ताह अपना डोमेन एड्रेस बदल पाईरेसी को बढ़ावा दे रहा है। आपको बता दें कि डोमेन एड्रेस बदलने का सबसे बड़ा फायदा यह है कि किसी भी वेबसाइट को ट्रेस करना मुश्किल हो जाता है।

फिल्म पहलवान को दर्शकों द्वारा सराहा जा रहा है। वहीँ फिल्म मेकर्स ने भी लोगों से अपील की है कि फिल्म को सिनेमाघरों में ही जाकर देखें।

Read all Latest Post on खेल sports in Hindi at Khulasaa.in. Stay updated with us for Daily bollywood news, Interesting stories, Health Tips and Photo gallery in Hindi
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और ट्विटर पर ज्वॉइन करें