• फिल्म दिल धड़कने दो के पांच साल पूरे होने पर रणवीर ने उस समय की सेल्फी शेयर की

  • फिल्म के पांच साल पूरे होने पर निर्माता रितेश ने कई तस्वीरें शेयर की

  • फिल्म का संगीत देने वाले शंकर महादेवन ने कई वीडियो शेयर किये

मुंबई, 06 जून (एजेंसी)। रणवीर सिंह, प्रियंका चोपड़ा, अनुष्का, फरहान अख्तर, अनिल कपूर और शेफाली शाह जैसे सितारों से सजी फिल्म दिल धड़कने दो ने हाल ही में पांच साल पूरे किये हैं, जिसके बाद इस फिल्म से जुड़े हर शख्स ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर फिल्म से जुडी यादें या अनुभव शेयर किये है । सबसे पहले फिल्म के पांच साल पूरे होने पर रणवीर सिंह ने सोशल मीडिया पर एक थ्रोबैक तस्वीर पोस्ट की है, जो इस फिल्म के शूटिंग के दौरान की है । रणवीर ने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा कि दिल धड़कने दो के पांच साल पूरे। इस तस्वीर पर  उनके प्रशंसकों के साथ-साथ कई बॉलीवुड सेलेब्स ने भी प्रतिक्रिया दी ।

दूसरी तरफ फिल्म के निर्माता रितेश सिधवानी ने सोशल मीडिया पर कैमरे के पीछे की कई तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा कि क्रेजी, फनी, प्यार भरे पारिवारिक समय, दिल धड़कने दो के पांच साल पूरे। बता दे कि इस कॉमेडी ड्रामा फिल्म का निर्देशन जोया अख्तर ने किया था, जबकि फिल्म को रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर ने मिलकर प्रोड्यूस किया था। फिल्म से जुड़े संगीतकार जोड़ी शंकर एहसान लॉय ने फिल्म के गीत पर डांस करते कई लोगों के वीडियो शेयर किये ।

View this post on Instagram

5 years of #DilDhadakneDo 🛳💓

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

View this post on Instagram

Looking back at the crazy, funny, loving family times as we celebrate #5YearsOfDDD

A post shared by Ritesh Sidhwani (@ritesh_sid) on

View this post on Instagram

5 Years of #DilDhadakneDo ! 😍

A post shared by Shankar Mahadevan (@shankar.mahadevan) on

 

Read all Latest Post on खेल sports in Hindi at Khulasaa.in. Stay updated with us for Daily bollywood news, Interesting stories, Health Tips and Photo gallery in Hindi
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और ट्विटर पर ज्वॉइन करें