अभिनेत्री कंगना रनौत के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज

Police complaint lodged against actress Kangana Ranaut
  • रंगोली चंदेल का ट्विटर अकाउंट किया गया सस्पेंड

  • विशेष समुदाय पर टिप्पणी के चलते कंगना के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज

  • मुंबई के वकील अली काशिफ खान देशमुख ने की शिकायत

मुंबई, 25 अप्रैल (एजेंसी)। अपनी बेबाक बयानबाजी के लिए चर्चाओं में रहने वाली अभिनेत्री कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली चंदेल पर मुसीबत के बादल मंडराने लगे है । अक्सर विवादों में उलझी रहने वाली कंगना रनौत के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज होने की खबर आयी है ।

सूत्रों की माने तो नियमों का उल्लंघन करने पर रंगोली चंदेल का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया था, जिसके बाद कंगना रनौत ने इस मामले में एक वीडियो शेयर किया ।  इस वीडियो में कंगना ने विशेष समुदाय पर टिप्पणी की थी, जिसके चलते कंगना रनौत के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज की गई है।सूत्रों की माने तो मुंबई के वकील अली काशिफ खान देशमुख ने कंगना रनौत के खिलाफ पुलिस में शिकायत दी है।


शिकायत करते हुए वकील ने कहा कि एक बहन ने नफरत को बढ़ावा दिया, वहीं दूसरी बहन ने ट्विटर अकाउंट को निलंबित करने के बावजूद उसी के समर्थन में सामने आई। शिकायत में अभिनेत्री और उनकी बहन रंगोली पर आरोप लगाया गया कि उन्होंने स्टारडम, प्रसिद्धि, पैसा और प्रभाव का दुरुपयोग करते हुए अपने व्यक्तिगत लाभ के लिए देश में घृणा और झगड़े को बढ़ावा देने के उद्देश्य से किया। कंगना रनौत ने वीडियो (Video) में कहा था कि उनकी बहन रंगोली चंदेल का ट्वीट किसी भी तरह से मुस्लिमों के नरसंहार को बढ़ावा नहीं दे रहा था। कंगना ने कहा था कि भारत जैसे लोकतंत्र में बोलने की स्वतंत्रता महत्वपूर्ण है। कंगना ने कहा था कि इस तरह के सोशल मीडिया साइटों को बंद किया जाना चाहिए और भारत के पास खुद के ऐसे मंच होने चाहिए।

रंगोली ने कहा कि जब कोई हिंदू देवताओं का मजाक उड़ाता है और प्रधानमंत्री और गृहमंत्री को आतंकवादी कहता है तो ट्विटर उनके खातों को बंद नहीं करता है, लेकिन अगर आप स्वास्थ्य कार्यकर्ताओं और पुलिस पर पथराव करने वाले लोगों के बारे में कुछ भी कहते हैं तो वे आपको उनके खातों को बंद कर देते हैं।

रंगोली ने कहा था कि जो लोग डॉक्टर्स और पुलिस पर अटैक कर रहे हैं उन्हें गोली मार देनी चाहिए। उन्होंने यह भी कहा था कि रंगोली पर झूठा आरोप लगाया जा रहा है। कंगना रनौत इस दिनों अपनी बहन रंगोली और परिवार के साथ मनाली में हैं। जब से लॉकडाउन की घोषणा की गई थी तभी से अभिनेत्री परिवार के साथ मनाली में हैं।

Read all Latest Post on मनोरंजन manoranjan in Hindi at Khulasaa.in. Stay updated with us for Daily bollywood news, Interesting stories, Health Tips and Photo gallery in Hindi
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और ट्विटर पर ज्वॉइन करें
Title: police complaint lodged against actress kangana ranaut in Hindi  | In Category: मनोरंजन manoranjan

Next Post

Lockdown : पटियाला बेब्स के निर्माता अपने श्रमिकों और क्रिएटिव टीम की मदद के लिए आगे आये

Sat Apr 25 , 2020
सीरियल के निर्माताओं ने अपनी यूनिट के लोगों की मदद की घोषणा की प्रति व्यक्ति 10,000 रुपये से लेकर 25000 रुपये तक वेतन देने का फैसला किया फ़िलहाल शो की शूटिंग है बंद, जिस पर निर्माता ने दुःख जताया मुंबई, 25 अप्रैल (एजेंसी)। सोनी के सुपरहिट शो पटियाला बेब्स के […]
The makers of Patiala Babes came forward to help their workers and creative team

All Post