• 5 मिनट में खुद को कैसे रखे फिट बता रही है प्रणति राय प्रकाश
  • लॉकडाउन पर घर पे रह फिटनेस टिप्स दे रही है प्रणति
  • जल्द ही वेबसीरिज में आएँगी नज़र

मुंबई, 15 अप्रैल (एजेंसी)। फैमिली ऑफ़ ठाकुरगंज और लव आज कल जैसी फिल्मों में नज़र आने वाली प्रणति राय प्रकाश अपनी खूबसूरती के लिए जानी जाती है । खूबसूरती की बला प्रणति ने हाल ही में फिटनेस टिप्स शेयर करते हुए एक वीडियो शेयर किया हैं। जैसा कि हम सब जानते है कि आज देश भर में लॉकडाउन के चलते सभी अपने घरो में रह रहे है, जिनमे से कुछ खाना बना रहे है तो कुछ सफाई कर रहे है तो कुछ घर में रहकर फिट रहने के विकल्प तलाश रहे हैं ।

खुद को फिट रख के  इम्युनिटी को मजबूत कर इस महामारी का मुकाबला किया जा सके। इसी दिशा में हमारी पसंदीदा बॉलीवुड हस्तियां भी कार्यरत हैं। प्रणति इन दिनों अपनी फिटनेस को लेकर काफी सतर्क है। प्रणति ने अपने प्रशंसकों के लिए फिटनेस वीडियो अपलोड किया हैं जिससे वे घर में रहकर इस वीडियो को फॉलो करते हुए फिट रह सके। प्रणति राय प्रकाश लॉकडाउन के दौरान किया जा सकने वाला एक नया वर्कआउट रूटीन लेकर आई है।

View this post on Instagram

Life’s good. Doing my favourite things in this phase: yoga, movies, healthy food, good sleep ☝️🥗🧘🏻‍♀️👩🏻‍💻😴 . . #quarantine #chakrasana #halasana #yoga #fitness

A post shared by PRANATI (@pranati_rai_prakash) on

प्रणति ने अपने वीडियो में आठ आसनों की एक सीरीज़ बनाई है। जिसे सिर्फ और सिर्फ 5 मिनट के अंदर किया जा सकता है। प्रणति ने कहा कि मेरे दैनिक वर्कआउट की एक झलक मेरे प्रसंशको के लिए तो मैं अब अपना वर्कआउट आप सबके साथ शेयर कर रही हूँ ,ताकि आप अपनी बढ़ रही कैलोरी पर नजर रख सकें। यह विभिन्न अभ्यासों का एक मिक्सचर है जो मुझे लगता है कि पुरे शरीर को लक्ष करता है। मुझे एक्सपेरिमेंट करना और ट्विस्ट करना पसंद है। मुझे यकीन है कि यह आपकी मदद करेगा। जरुरी बात अपने लिए एक सुरक्षित स्थान खोज ले। बहुत प्यार! ध्यान रखिए। गौरतलब है कि इंडियाज नेक्स्ट टॉप मॉडल 2016 की विजेता प्रणति राय प्रकाश मनफोडगंज की बिन्नी में प्रमुख भूमिका में हैं, बिन्नी एक बिंदास और खुशहाल लड़की है। एमएक्स ओरिजिनल में प्रसारित होने वाली यह सीरीज रचना सिंह की किताब बैंड बाजा बॉयज से ली गई है। शो अमितोष नागपाल द्वारा लिखा गया है और विकास चंद्र द्वारा निर्देशित है।

Read all Latest Post on खेल sports in Hindi at Khulasaa.in. Stay updated with us for Daily bollywood news, Interesting stories, Health Tips and Photo gallery in Hindi
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और ट्विटर पर ज्वॉइन करें