प्रियंका चोपड़ा को मिलेगा दादा साहेब फाल्के अकादमी अवार्ड

Priyanka Chopra receive Dadasaheb Phalake Axademy award soon प्रियंका चोपड़ा को मिलेगा दादा साहेब फाल्के अकादमी अवार्ड

मुंबई। मशहूद अदाकारा प्रियंका चोपड़ा जहां एक ओर अपनी हॉलीवुड फिल्म बेवॉच को लेकर काफी उत्साहित नजर आ रही हैं वहीं उनकी खुशी दोगुनी करने वाली एक खबर भी सामने आ रही है। दरअसल प्रियंका चोपड़ा को दादा साहेब फाल्के अकादमी अवार्ड से 1 जून को नवाजा जाएगा। ये एवार्ड प्रियंका को उनके हॉलीवुड में किए गए काम के बदले मिलेगा।

दादा साहेब फाल्के अवार्ड के चेयर मैन अशोक शेखर ने बताया कि हम इस साल कई नई कैटगरी में अवार्ड लेकर आ रहे हैं। प्रियंका को दिया जाने वाला अवॉर्ड अंतराष्ट्रीय स्तर पर उनकी खासी पहचान बनाने के उपलक्ष्य में उनको दिया जाएगा।


उल्लेखनीय है कि प्रियंका चोपड़ा को इससे पहले भी दादा साहेब फिल्म फाउंडेशन की ओर से सात खून माफ के लिए वर्ष की सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री को पुरस्कार भी दिया जा चुका है।

[wp_ad_camp_2]

Read all Latest Post on मनोरंजन manoranjan in Hindi at Khulasaa.in. Stay updated with us for Daily bollywood news, Interesting stories, Health Tips and Photo gallery in Hindi
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें
Title: priyanka chopra receive dadasaheb phalake axademy award soon in Hindi  | In Category: मनोरंजन manoranjan

Next Post

आखिर क्यों सलमान को देना पड़ रहा है खड़ा होकर इंटरव्यू

Sat Jun 3 , 2017
मुंबई। आजकल चर्चा जोरों पर है कि पिछले कुछ दिनों से सलमान अधिकतर जगह खड़े ही दिखाई देते हैं। टीवी शो पर फिल्म का प्रमोशन हो या मीडिया को दिया जा रहा इंटरव्यू, जहां भी देखिए सल्लु मियां खड़े ही नजर आते हैं। अगर कहीं बैठे भी हो तो वो […]
salman khan can not sit for long time bollywood news आखिर क्यों सलमान को देना पड़ रहा है खड़ा होकर इंटरव्यू

Leave a Reply