Bollywood News : हिचकी में काम करने को पुनर्जन्म जैसा मानती है रानी मुखर्जी

Rani Mukherjee considers reincarnation to work in hiccups
  • रानी मुखर्जी इस फिल्म को अपने लिए बेहद खास मानती है
  • यह एक व्यक्ति के रूप में मेरे लिए एक पुनर्जन्म जैसा था
  • फिल्म में रूढ़िवादिता को पछाड़ने का संदेश है

मुंबई, 24 मार्च (एजेंसी)। 23 मार्च को रानी मुखर्जी की कमबैक फिल्म हिचकी ने दो साल पूरे कर लिए है । रानी मुखर्जी इस फिल्म को अपने लिए बेहद खास मानती है क्योंकि इसी फिल्म के साथ इंडस्ट्री में उन्होंने एक नई यात्रा की शुरुआत की। रानी ने कहा कि जब भी मैं यह सोचती हूं कि हिचकी कितनी खास है, तो मुझे पहले यह कहना होगा कि यह कई चीजों के मद्देनजर मिली एक तरह की जीत थी।

दिल को छूने वाली मानवीय कहानी

उन्होंने कहा कि यह फिल्म बहुत सारी रूढ़िवादिता को तोड़ रही थी। मैं शादी और मां बनने के बाद एक फिल्म कर रही थी। रानी ने फिल्म के बारे में बताते हुआ कहा कि यह एक ऐसी फिल्म थी जो विश्व स्तर पर विशेष रूप से चीन जैसे देशों में रिलीज हो रही थी, जहां यह एक ब्लॉकबस्टर बन गई थी और इसे एक दिल को छूने वाली मानवीय कहानी के रूप में स्वीकार किया गया था। मुझे लगता है कि इस तरह का साबित हुआ कि यह फिल्म कितनी खास है। फिल्म में रूढ़िवादिता को पछाड़ने का संदेश है।


हिचकी हमेशा उनके लिए विशेष

फिल्म हिचकी में रानी ने एक स्कूल शिक्षिका का किरदार निभाया था, जो टॉरेट सिंड्रोम से ग्रसित होती है। रानी को लगता है कि हिचकी हमेशा उनके लिए विशेष फिल्म रहेगी। उनका कहना है कि मुझे लगता है कि मेरे लिए यह हमेशा एक विशेष फिल्म रहेगी। मां बनने के बाद मेरी पहली फिल्म थी। एक तरह से मेरे करियर की दूसरी पारी में मेरी पहली फिल्म। यह एक व्यक्ति के रूप में मेरे लिए एक पुनर्जन्म जैसा था। आपको बता दे कि 21 मार्च को रानी मुखर्जी का जन्मदिन था, जिसके चलते बॉलीवुड में उन्हें शुभ कामनाये भी दी ।


Read all Latest Post on मनोरंजन manoranjan in Hindi at Khulasaa.in. Stay updated with us for Daily bollywood news, Interesting stories, Health Tips and Photo gallery in Hindi
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और ट्विटर पर ज्वॉइन करें
Title: rani mukherjee considers reincarnation to work in hichki in Hindi  | In Category: मनोरंजन manoranjan

Next Post

KOVID 19 : आखिर क्यों सोनम कपूर को सता रही है पिता और बहन की याद

Tue Mar 24 , 2020
सोनम कपूर हाल ही में लंदन से लौटकर वापस दिल्ली आयी दिल्ली में उन्होंने खुद को  अलग-थलग रखा हुआ है अपने परिवार को  विशेषकर अपने पिता अनिल कपूर और बहन रिया कपूर को बहुत याद कर रही हैं मुंबई, 24 मार्च (एजेंसी)। बॉलीवुड दीवा सोनम कपूर हाल ही में लंदन […]
Talk to Mal's window before his mother-in-law Priya Ahuja

All Post