दिवाली के मौके पर रानू मंडल (Ranu Mondal) का नया गाना सोशल मीडिया पर खूब धूम मचा रहा है.

रातों-रात इंटरनेट सेंसेशन बनने वाली रानू मंडल (Ranu Mondal) एक बार फिर चर्चाओं में है। रेलवे स्टेशन पर बैठकर लता मंगेशकर का गाना एक प्यार का नगमा गाने वाली रानू आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। जब रानू का पहला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था तो हिमेश रेशमिया  ने आगे आकर रानू को बॉलीवुड में ब्रेक देने का न सिर्फ वादा किया बल्कि उनके साथ एक गाना भी शूट किया। कई महीनों तक चर्चा में रहने वाली रानू मंडल को लोग भूलने लगे थे कि तभी उन्होंने एक बार फिर लोगों को अपनी याद दिलाने के लिए दीपावली पर फिल्म DDLJ का सुपरहिट गीत गुनगुनाया है। जैसा रानू को उम्मीद थी ठीक वैसा ही हुआ, उनके गीत गाते ही वीडियो बन गया सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो।

आपको बता दें कि रानू मंडल ने हाल ही में एक बांग्ला टीवी शो कॉमेडी स्टार्स में बतौर गेस्ट पहुंची थीं, जहाँ उन्होंने सभी की रिक्वेस्ट पर गाना गाया। दीवाली के मौके पर आए इस स्पेशल एपिसोड में रानू ने शाहरुख खान और काजोल पर फिल्माया गया गाना तुझे देखा तो ये जाना सनम गा खुद को एक बार फिर इंटरनेट सेंसेशन बना दिया है। उनके गाने पर जमकर तालियां बजीं। बाद में रानू के गाने का वीडियो डेली हंट के ऑफिशियल पेज पर किसी ने शेयर किया तो यह वीडियो बन गया वायरल वीडियो।

आप देख सकते हैं कि वायरल वीडियो में रानू मंडल काफी अलग नजर आ रही हैं। उन्होंने व्हाइट, यलो और ग्रीन कॉम्बिनेशन की साड़ी पहनी हुई है और आंखों में काजल लगा रखा है। रानू मंडल का अतीत बेहद ही काला है। पश्चिम बंगाल के राणाघाट की गलियों और रेलवे स्टोशनों पर घूम-घूम कर गाना गाने वाली रानू का अतींद्र चक्रवर्ती नामक शख्स द्वारा सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करना शायद नियति का खेल था। अतींद्र चक्रवर्ती का शेयर किया हुआ वीडियो इतना वायरल हुआ था कि आज रानू मंडल आज स्टार बन गयी।

https://www.instagram.com/p/B4FOB1bhHEd/?utm_source=ig_web_copy_link

 

Ranu Mondal New SONG recorded at this Diwali / दिवाली पर रानू मंडल का नया गाना हुआ वायरल

 

Read all Latest Post on खेल sports in Hindi at Khulasaa.in. Stay updated with us for Daily bollywood news, Interesting stories, Health Tips and Photo gallery in Hindi
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और ट्विटर पर ज्वॉइन करें