बैजू बावरा के रीमेक में नज़र आयेंगे रणबीर और दीपिका

Ranveer and Deepika will be seen in the remake of Baiju Bawra
  • 1952 की म्यूजिकल सुपरहिट फिल्म बैजू बावरा का रीमेक

  • फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी की रिलीज के बाद करेंगे इस फिल्म का निर्देशन

  • फिल्म में रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण की जोड़ी पर मोहर लगी

मुंबई, 08 मई (एजेंसी)। सूत्रों की माने तो जल्द ही हम संजय लीला भंसाली की फिल्म में एक बार फिर रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण को एक साथ देख पायेंगे, जी हां, जल्द ही 1952 की म्यूजिकल सुपरहिट फिल्म बैजू बावरा के रीमेक में रणबीर और दीपिका को कास्ट करने का ज़िक्र भंसाली ने किया है। भारत भूषण और मीना कुमारी की जोड़ी वाली फिल्म बैजू बावरा को जितना याद इस फिल्म के अभिनय के लिए जाना जाता है उतना ही इसके गीत-संगीत को सराहा गया । राग भैरवी पर आधारित गीत तू गंगा की मौज आज भी उतना ही कर्णप्रिय है, ऐसे में इस फिल्म का रीमेक भंसाली, रणबीर और दीपिका के लिए इम्तिहान की घडी है ।

संजय लीला भंसाली ने पिछले साल अपनी फिल्म बैजू बावरा की घोषणा की थी। फिल्म के लिए शाहरुख खान, सलमान खान से लेकर रणवीर सिंह तक के नाम सामने आ चुके हैं, लेकिन किसी पर मुहर नहीं लगी है। संजय लीला भंसाली, आलिया भट्ट स्टारर फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी के तुरंत बाद इसका निर्देशन शुरू कर देंगे।


बताया जा रहा है कि फिल्म बैजू बावरा के लिए संजय लीला भंसाली ने रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण से संपर्क किया है। रणबीर और दीपिका को स्क्रीन पर साथ लाकर भंसाली ऑनस्क्रीन मैजिक करना चाहते हैं। हालांकि, दोनों ने अभी फिल्म साइन नहीं की है।

Read all Latest Post on मनोरंजन manoranjan in Hindi at Khulasaa.in. Stay updated with us for Daily bollywood news, Interesting stories, Health Tips and Photo gallery in Hindi
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और ट्विटर पर ज्वॉइन करें
Title: ranveer and deepika will be seen in the remake of baiju bawra in Hindi  | In Category: मनोरंजन manoranjan

Next Post

411 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी के बाद राम देव इंटरनेशनल के प्रवर्तक फरार

Sat May 9 , 2020
राम देव इंटरनेशनल के तीन प्रवर्तक देश से फरार 411 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी का मामला सामने आया ऋण देने वाले बैंकों में केनरा बैंक, यूनियन बैंक ऑफ इंडिया, आईडीबीआई, सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया और कॉरपोरेशन बैंक शामिल नई दिल्ली, 09 मई (एजेंसी)। एक तरफ जहाँ देश में कोरोना के […]
Promoters of Ram Dev International absconding after fraud of Rs 411 crore

All Post