• MTV हसल ने दी राजा कुमारी को नयी पहचान

  • हाल ही रिलीज गीत NRI से जुड़े अपने अनुभव शेयर किये

मुंबई, 25 अप्रैल (एजेंसी)। भारतीय मूल की अमेरिकी रैपर-गीतकार श्वेता येल्लप्रगादा राव अक्का राजा कुमारी ने हाल ही ने अपना एक नया गीत एन.आर.आई रिलीज किया है, जो कि काफी चर्चा में है । राजा कुमारी ने इस गीत को लेकर कहा कि ये गीत दो अलग-अलग संस्कृतियों के द्वन्द से उपजा है। मास अपील इंडिया द्वारा अनुबंधित की जाने वाली राजा पहली महिला रैपर हैं जिसके तहत एन.आर.आई. उनका पहला ट्रैक है। राजा कुमारी कुछ समय पहले MTV के शो MTV हसल में जज के तौर पर नज़र आयी थी । बॉलीवुड फिल्म गल्ली बॉय में भी राजा कुमारी एक छोटी सी भूमिका में नज़र आ चुकी है ।

राजा ने कहा कि यह गाना दो अलग-अलग संस्कृतियों में द्वंद्व से उपजा है। आपसे कहा जा रहा है कि आप इन दोनों में से किसी में भी नहीं हैं। एनआरआई गाना भारत के अनिवासी समुदाय के लिए है और यह एक अलग अर्थ यानी नॉट रियली इंडियन की तरह अपमानजनक शब्द के रूप में उपयोग किया जाता है। ऐसे प्रवासियों के लिए जो भारत के बाहर पैदा हुए।

View this post on Instagram

Witness the Queen of rap slay on stage yet again!❤😍 @therajakumari stunned everyone with another super cool performance on the finale stage of @jblindia presents @mtvhustle! Watch the Grand Finale anytime on @voot! @breezervividshuffle @philipsindia . . . . . #MTVHustle #DareToListen #BreezerVivid #IndianMusic #DesiHipHop #DesiSwag #Bantai #IndianMusicScene

A post shared by MTV Hustle (@mtvhustle) on

उन्होंने कहा कि अमेरिका में, मुझे अपनी संस्कृति को छोड़ कर घुल-मिल जाने के लिए कहा गया, और भारत में मुझे बताया गया कि मैं अपनी संस्कृति से नहीं जुड़ी हुई थी, क्योंकि मैं यहां मैं पैदा नहीं हुई थी। तब मैंने इसे फिर से खुद से हासिल करने का फैसला किया। मेरी आगामी ईपी द ब्रिज, पूर्व और पश्चिम, प्राचीन और आधुनिक को पाटने का प्रतीक है, और यह हमें पुरानी दुनिया से नई की ओर जोड़ती है।

Read all Latest Post on खेल sports in Hindi at Khulasaa.in. Stay updated with us for Daily bollywood news, Interesting stories, Health Tips and Photo gallery in Hindi
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और ट्विटर पर ज्वॉइन करें