दिवाली पार्टी के दौरान मीडिया पर भड़के ऋषि कपूर (Rishi Kapoor), कहा- हटो यहां से. वायरल हो रहा है वीडियो

दिवाली के मौके पर बॉलीवुड में कई सेलेब्रिटीज ने दिवाली की ग्रैंड पार्टी दी तो वहीं कई स्टार्स इन पार्टीज में सजधज कर सिरकत की । एक दिवाली पार्टी ऋषि कपूर ने  मीडिया पर बुरी तरह गुस्सा निकाला हालाँकि बाद में उन्होंने हंस के मामले को सम्भाल लिया। ऋषि कपूर अपने गुस्से के लिए पहले से जाने जाते है और आये दिन वो किसी न किसी अपना गुस्सा निकालते रहते हैं। हालाँकि दिवाली पर वो इस तरह से फोटोग्राफर्स पर नाराज़ हो जायेंगे इसकी किसी को उम्मीद भी नहीं थी।

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि जब ऋषि कपूर और नीतू सिंह पार्टी अपनी गाड़ी से पार्टी के लिए जा रहे थे तो वहां मौजूद अन्य सेलेब्रिटी से वो गले मिलने लगे, जहाँ उन्हें फोटोग्राफर्स ने घेर लिया। पहले तो ऋषि कपूर मीडिया से खुश होकर मिले, पर अचानक ही वो मीडिया पर नाराज़ हो गए।

उनका गुस्सा इतना बढ़ गया कि उन्होंने फोटोग्राफर्स को चुप रहने के लिए कहते हुए डांट दिया। जब उन्होंने देखा कि उनकी बात का फोटोग्राफर्स पर कोई असर नहीं हो रहा है तो उन्होंने चिल्लाते हुए कहा कि शोर मत मचाओ।  ऋषि कपूर ने बताया कि वहां मौजूद फोटोग्राफर्स की टीम के हल्ला मचाने से बिल्डिंग में रहने वाले लोग डिस्टर्ब होंगे इसलिए वो चाहते है कि यहाँ कोई शोर न मचाये।

जल्द ही उन्होंने अपने गुस्से को कण्ट्रोल कर लिया और फोटोग्राफर्स को प्यार से समझाने लगे। उन्होंने स्तिथि सँभालते हुए कहा कि फोटोग्राफर्स के बगैर हम नहीं जी सकते और हमारे बिना ये नहीं जी सकते। ऋषि कपूर की ये बात सुनकर वहां सभी हंसने लगे। हाल में ऋषि कपूर की फिल्म झूठा कहीं का रिलीज हुयी थी।

View this post on Instagram

Yes he is our senior so we always listen to him 👍. Today at #ektakapoor #diwalibash . Apparently, a band guy had to intervene and ask if he could make noise or not 🙄. @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

 

Rishi Kapoor Warns Media To Be Quiet At Ekta Kapoor Diwali Party

 

Read all Latest Post on खेल sports in Hindi at Khulasaa.in. Stay updated with us for Daily bollywood news, Interesting stories, Health Tips and Photo gallery in Hindi
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और ट्विटर पर ज्वॉइन करें