18 नवम्बर को कर रहे हैं सल्लू मियां शादी !

INDIA-ENTERTAINMENT-BOLLYWOOD

मुंबई। जी हां बरसों से शादी के नाम पर कन्नी काटते सल्लू मियां ने खुद ही अपनी शादी की डेट लोगों के सामने बता दी है। वैसे भी इस खबर का इंतजार बरसों से लोगों को था। सालों से जब भी सल्लू मियां के जीवन में कोई लड़की आती थी उनके फैन्स बस यही कयास लगाते थे कि शायद ये वाली सल्लू मियां की दुल्हन बन जाएगी।

लेकिन हर बार कुछ न कुछ होता और सल्लू मियां फिर अकेले ही रह जाते हैं। बरहहाल इस बार खुद सुपरस्टार सलमान ने ही अपनी शादी की डेट और महीना बता दिया। हुआ युं कि सलमान खान मशहूर टेनिस स्टार सानिया मिर्जा की आत्मकथा एस अगेन्स्ट ऑड‍स के विमोचन समारोह में शिरकत करने आए थे जहां खुद सानिया मिर्जा ने ही उन पर यह सवाल दाग दिया। पहले तो सलमान खान दुविधा में पड़ गए, फिर उन्होंने कहा कि मैं शादी 18 नवम्बर को करूंगा पर किस साल में करूंगा पता नहीं।


बताया जाता है कि सलमान के पिता सलीम और मां सलमा की शादी भी 18  नवंबर को हुई थी और उनकी छोटी बहन अर्पिता ने भी 2014 में आयुष शर्मा से 18 नवम्बर को ही शादी की थी।

उल्लेखनीय है कि विगत कुछ समय से अपने सल्लु मियां का नाम रोमानिया की सुंदरी लूलिया वंतूर के साथ जोड़ा जा रहा है। अफवाहों का बाजार गर्म है कि हो न हो सलमान खान रोमानिया की इस सुंदरी को अपनी शरीके हयात बना सकते हैं। बता दें कि लूलिया वंतूर रोमानिया में टीवी और मॉडलिंग की दुनिया का जाना माना नाम है, लूलिया ने रोमानिया के सुपरस्टार मारियस मोगा से शादी भी की थी जिससे बाद में उनका तलाक हो गया। सलमान की लूलिया से मुलाकात एक था टाइगर फिल्म के दौरान हुई तभी से दोनों को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है।

 

[wp_ad_camp_2]

 

 

 

Read all Latest Post on मनोरंजन manoranjan in Hindi at Khulasaa.in. Stay updated with us for Daily bollywood news, Interesting stories, Health Tips and Photo gallery in Hindi
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें
Title: salman khan going to marry on 18 november in Hindi  | In Category: मनोरंजन manoranjan

Next Post

सलमान ने फिर कर दिया कांड, धमका डाला एयरपोर्ट के अधिकारियों को

Mon Jul 18 , 2016
मुंबई। लगता है सलमान का और विवाद अब एक दूसरे का पर्याय बन गए है, एक मामला ठंडा नहीं होता तब तक सल्लू मियां कोई न कोई दूसरा मामला शुरू कर देते हैं। अभी हाल ही में उनका रेप संबंधित बयान विवाद शांत हो भी न पाया था कि सल्लू […]
सलमान ने फिर कर दिया कांड, धमका डाला एयरपोर्ट के अधिकारियों को

All Post


Leave a Reply