सलमान ने फिर कर दिया कांड, धमका डाला एयरपोर्ट के अधिकारियों को

Salman-Khan-angry-1024x768

मुंबई। लगता है सलमान का और विवाद अब एक दूसरे का पर्याय बन गए है, एक मामला ठंडा नहीं होता तब तक सल्लू मियां कोई न कोई दूसरा मामला शुरू कर देते हैं। अभी हाल ही में उनका रेप संबंधित बयान विवाद शांत हो भी न पाया था कि सल्लू मियां ने एक और कांड कर दिया। इस बार तो उन्होंने मुम्बई एयर पोर्ट पर अधिकारियों को ही धमका दिया।

हुंआ यूं कि किसी कार्यक्रम के सिलसिले में सलमान खान को मुंबई से दिल्ली जाना था, मगर वो एयरपोर्ट पन्द्रह मिनट देरी से पहुंचे। फ्लाइट बस उड़ान भरने वाली थी, जब सल्लू मियां को बताया गया कि फ्लाइन उड‍़ने के लिए तैयार है और आप इस फ्लाइट से नहीं जा सकते थे सल्लू मियां हत्थे से उखड़ गए।


उन्होंने एयरपोर्ट पर तैनात अधिकारियों को हड‍़काना शुरू कर दिया कि फ्लाइट को थोड़ा डिले करें और उन्हें इसी फ्लाइट से जाना दे, बार बार अधिकारियों के मना करने पर तो खान साहब हत्थे से उखड़ गए और आगे से कभी इस कंपनी की फ्लाइट न लेने की धमकी देने लगे। बहरहाल काफी हील हुज्जत के बाद खान साहब को गेस्ट रूम में ठहराया गया और मुंबई से दिल्ली की दूसरी फ्लाइट में उन्हें दिल्ली रवाना किया गया।

[wp_ad_camp_2]

 

 

Read all Latest Post on मनोरंजन manoranjan in Hindi at Khulasaa.in. Stay updated with us for Daily bollywood news, Interesting stories, Health Tips and Photo gallery in Hindi
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें
Title: salman khan misbehaved with airport officers in Hindi  | In Category: मनोरंजन manoranjan

Next Post

बेबो भड़की मीडिया पर, बोली मैं प्रेग्नंट हूं मरी नहीं

Mon Jul 18 , 2016
मुंबई। मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री और सैफ अली खान की शरीके हयात आखिर मीडिया पर भड़क ही पड़ी। रविवार को अपने एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने मीडिया पर जमकर भड़ास निकाली। हुआ यूं की करीना कपूर प्रेग्नेंसी के बावजूद रिया कपूर की फिल्म वीरा दी शादी की शूटिंग कर रहीं थीं […]
kareena kapoor

All Post


Leave a Reply

error: खुलासा डॉट इन khulasaa.in, वेबसाइट पर प्रकाशित सभी लेख कॉपीराइट के अधीन हैं। यदि कोई संस्था या व्यक्ति, इसमें प्रकाशित किसी भी अंश ,लेख व चित्र का प्रयोग,नकल, पुनर्प्रकाशन, खुलासा डॉट इन khulasaa.in के संचालक के अनुमति के बिना करता है , तो यह गैरकानूनी व कॉपीराइट का उल्ल्ंघन है। यदि कोई व्यक्ति या संस्था करती हैं तो ऐसा करने वाला व्यक्ति या संस्था पर खुलासा डॉट इन कॉपी राइट एक्त के तहत वाद दायर कर सकती है जिसका सारे हर्जे खर्चे का उत्तरदायी भी नियम का उल्लघन करने वाला व्यक्ति होगा।