संदीपा धर की ‘द वेस्ट साइड’ ने पूरे किए 100 शो

sandeepa dhar completes the west show 100 years

मुंबई। अभिनेत्री संदीपा धर (Sandeepa Dhar) के अंतर्राष्ट्रीय ब्रॉडवे संगीतमय शो ‘द वेस्ट साइड’ (The west side) ने 12 देशों में 100 शो पूरे कर लिए हैं। संदीपा ने इसे ‘सीखने का अच्छा अनुभव’ कहा है। संदीपा ने एक साक्षात्कार में कहा, “यह एक मजेदार अनुभव रहा। हमने 12 देशों में 100 से ज्यादा शो किए हैं। यह सीखने का शानदार अनुभव रहा।

मुझे मंच पर अभिनय करने, नाचने और गाने का मौका मिला। इस संगीतमय शो के कारण मुझे कई देशों में घूमने और दुनियाभर के कलाकारों से मिलने का मौका मिला।”


गैरी स्टीवर्ट निर्देशित ‘द वेस्ट साइड’ (The west side) में संदीपा ही एकमात्र भारतीय कलाकार हैं, जो अंतर्राष्ट्रीय कलाकारों के बीच मुख्य भूमिका निभा रही हैं। शेख्सपीयर की ‘रोमियो एंड जूलियट (shakespeare romeo and juliet)’ से प्रेरित संगीतमय शो में संदीपा, मारिया का किरदार निभा रही हैं।

संदीपा ने बताया, “फिल्मों में आने से पहले भी मैं एक पेशेवर नृत्यांगना थी। मैं टेरेंस लुईस के डांस स्कूल में सिखाती थी। उसी दौरान मुझे ऑस्ट्रेलियाई डांस अकेडमी से छात्रवृत्ति मिली और उन्होंने मुझे अपने साथ सीखने का प्रस्ताव दिया। मैंने उनके साथ दो साल प्रशिक्षण लिया।

प्रशिक्षण के दौरान ही ‘द वेस्ट साइड’ (The west side) के ऑडिशन्स में मुझे इस भूमिका के लिए चुन लिया गया।”

 

Read all Latest Post on मनोरंजन manoranjan in Hindi at Khulasaa.in. Stay updated with us for Daily bollywood news, Interesting stories, Health Tips and Photo gallery in Hindi
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें
Title: sandeepa dhar completes the west show 100 years in Hindi  | In Category: मनोरंजन manoranjan

Next Post

रजनीकांत की ‘कबाली’ मलय में भी डब

Sun May 22 , 2016
चेन्नई। सुपरस्टार रजनीकांत (Rajnikant) की आगामी तमिल फिल्म ‘कबाली’ (Kabali) मलय भाषा में भी डब की जाएगी। यह फिल्म एक जुलाई को रिलीज होने जा रही है। मलय (Malay ) ऑस्ट्रोनेशियन भाषा है, जो ज्यादातर मलेशिया, इंडोनेशिया, सिंगापुर, ब्रुनेई और थाईलैंड में बोली जाती है। फिल्म से जुड़े एक सूत्र […]
Rajinikanth starrer Kabali to be dubbed in Malay language

All Post


Leave a Reply

error: खुलासा डॉट इन khulasaa.in, वेबसाइट पर प्रकाशित सभी लेख कॉपीराइट के अधीन हैं। यदि कोई संस्था या व्यक्ति, इसमें प्रकाशित किसी भी अंश ,लेख व चित्र का प्रयोग,नकल, पुनर्प्रकाशन, खुलासा डॉट इन khulasaa.in के संचालक के अनुमति के बिना करता है , तो यह गैरकानूनी व कॉपीराइट का उल्ल्ंघन है। यदि कोई व्यक्ति या संस्था करती हैं तो ऐसा करने वाला व्यक्ति या संस्था पर खुलासा डॉट इन कॉपी राइट एक्त के तहत वाद दायर कर सकती है जिसका सारे हर्जे खर्चे का उत्तरदायी भी नियम का उल्लघन करने वाला व्यक्ति होगा।