Sanjay Dutt, Subhash Ghai to make a comeback with Khalnayak sequel : जी हां‍ 1993 का वही खलनायक (Khalnayak) एक बार फिर जोर शोर से वापिस आ रहा है। जल्द ही संजय दत्त (Sanjay-dutt) आपको खलनायक के सीक्वल में देखने को मिलेंगे, सुभाष घई (Subhash Ghai) ने बताया है कि संजय और उन्होंने उनकी आने वाली फिल्म खलनायक रिटर्न्स (khalnayak return) के लिए एग्रिमेंट साइन कर लिया है। और ये फिल्म इस साल के अंत या अगले साल की शुरुआत तक सामने आएगी।

गौरतलब है जब से संजय दत्त जेल से बाहर आए हैं उनके फैन्स में यह जानने के लिए बेकरार हैं कि संजय दत्त कौन कौन सी फिल्में कर रहे हैं, और क्या वे टीवी पर एंट्री मारेंगे।

तो बता दें कि संजय दत्त और सुभाषघई मिलकर जल्द ही खलनायक 2 (Khalnayak 2) पर काम शुरू करने वाले हैं। सुभाष घई बताते हैं कि मैं संजय से मिला और फिल्म के आइडिया को उनके साथ शेयर किया। उन्होंने एक बैकग्राउंड वॉयसऑवर के साथ एक साउंडट्रैक भी बनाया है जो मुझे काफी पसंद आया। संजय दत्त इस फिल्म में बल्लू बलराम का किरदार निभाएंगे जो 20 साल बाद जेल से बाहर आएगा।

घई ने बताया कि हालांकि अभी तक इस फिल्म के लिए किसी और को साइन नहीं किया गया है, फिलहाल बस स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है। लेकिन ये फिल्म मल्टी स्टारर फिल्म ही होगी। साथ ही उन्होंने संकेत दिया कि इस फिल्म में ‘नायक नहीं खलनायक हूं मैं’ गाने को रखा जाएगा। लेकिन चोली के पीछे क्या है गाने को लेने के लिए विचार किया जाएगा। संजय दत्त की जीवनी (SanjayDutt Biography) पढ़ने के लिए देखें हमारी पोस्ट संजय दत्त नायक से खलनायक तक का सफर

बता दें कि 1993 की फिल्म खलनायक एक सुपरहिट फिल्म थी, जिसमें संजय दत्त का नेगेटिव रोल काफी हिट हुआ था। इसमें माधुरी दीक्षित और जैकी श्रॉफ की भी अहम भूमिका थी। खलनायक फिल्म के गानों ने उस समय सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे। देखिए संजय दत्त की फिल्म खलनायक के सुपरहिट गाने।

Khalnayak movie song video

Nayak Nahi Khalnayak Hai Tu (MALE) – Khalnayak | Kavita Krishnamurthy & Vinod Rathod | Sanjay Dutt

Choli Ke Peeche Kya Hai – Khalnayak | Alka Yagnik & Ila Arun | Sanjay Dutt & Madhuri Dixit

 

 

Read all Latest Post on खेल sports in Hindi at Khulasaa.in. Stay updated with us for Daily bollywood news, Interesting stories, Health Tips and Photo gallery in Hindi
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और ट्विटर पर ज्वॉइन करें