• बच्चों को शर्मिदा करने और परेशान करने के उद्देश्य से सारा ने अपने बालों से की छेड़छाड़

  • वीडियो शेयर कर इस बात का किया खुलासा

लॉस एंजेलिस, 1 मई (एजेंसी)। आई नों वाट यू डीड लास्ट समर, स्क्रीम 2 और स्कूबी डू जैसी फिल्मों की अभिनेत्री सारा मिशेल गेलर ने अपने बच्चों को शर्मिदा करने और परेशान करने के उद्देश्य से लिए अपने बालों को गुलाबी रंग से रंग दिया है।सूत्रों की माने तो सारा ने सोशल मीडिया पर अपने बालो को रंगने के पीछे का राज़ खोलते हुए एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें वह अपने गुलाबी बालों को छेड़ते हुए दिखाई दे रही हैं।

उन्होंने यह भी बताया कि वो अपने बच्चों को परेशान करना चाहती थीं। उन्होंने कहा कि वह अपने बच्चों को कमजोर बनाना चाहती हैं। वीडियो में सारा ने कहा कि क्योंकि हम अभी भी क्वारंटीन में हैं, मुझे अपने बच्चों को बच्चों को परेशान करने और उनका मनोरंजन करने के लिए एक नया और रचनात्मक तरीका सोचना पड़ा।

View this post on Instagram

#quarancolor #roseallday (or until it fades out)

A post shared by Sarah Michelle (@sarahmgellar) on

इस 43 वर्षीय कलाकार और उनके पति फ्रेडी प्रिंज के दो बच्चे हैं, जिनमे एक 10 वर्षीय चार्लोट और एक 7 वर्षीय रॉकी है। सारा ने कहा कि मेरे बच्चे मेरे जीवन के सबसे प्रभावशाली लोग हैं। मुझे उनकी आंखों के माध्यम से दुनिया को देखना पसंद है और वे सवाल सुनना पसंद है जो वे पूछते हैं।

View this post on Instagram

On Wednesdays we wear pink (or technically right now every day) #quarancolor

A post shared by Sarah Michelle (@sarahmgellar) on

Read all Latest Post on खेल sports in Hindi at Khulasaa.in. Stay updated with us for Daily bollywood news, Interesting stories, Health Tips and Photo gallery in Hindi
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और ट्विटर पर ज्वॉइन करें