Raees: Here’s what Sunny Leone has to say about working with Shah Rukh Khan

नई दिल्ली। इस साल फरहान अख्तर-अधुना भबानी (Farhan akhtar adhuna bhabani) और अरबाज खान-मलायका-अरोड़ा खान (Arbaaz khan malaika arora khan) समेत कई बॉलीवुड सेलेब्रिटीज (bollywood celebrities ) ने अपने रास्ते अलग करने का फैसला कर लिया।

ऐसे समय में जब बॉलीवुड (Bollywood) की कई सेलेब्रिटीज के रिश्ते बिखर रहे हैं, डेनियल वेबर (Denial bewar) के साथ जनवरी 2009 से विवाह बंधन में बंधी अभिनेत्री सनी लियोन (Sunny leone) का कहना है कि खुशहाल और सफल शादी का मंत्र समझौता है।

सफल विवाह का राज पूछने पर सनी (Sunny Loene) ने  बताया, “सफल विवाह का राज विश्वास और समझौता है। मैं ‘हैप्पी वाईफ, हैप्पी लाईफ’ (Happy wife, Happy life) की कहावत में यकीन रखती हूं। लेकिन सफल शादी का मतलब समझौता, बिना शर्त प्यार, एक दूसरे के साथ संवाद और विश्वास है।”

‘एक पहेली लीला’ (Ek paheli leela) की अभिनेत्री ने जोर देकर कहा कि अच्छी और लंबे समय तक चलने वाली शादी के लिए समझौता बेहद जरूरी है। सनी (Sunny Leone) का असली नाम करणजीत कौर वोहरा है। सनी ने कहा, “समझौता सबसे ज्यादा जरूरी है क्योंकि आप हर बात पर सहमत होने के लिए बाध्य नहीं हैं। रिश्ता ऐसे ही निभता है।” सनी (Sunny Leone) ने 2012 में कामुक थ्रिलर फिल्म ‘जिस्म 2’ (Jism 2 movie) से बॉलीवुड में अभिनय की पारी की शुरुआत की थी। उन्होंने एक बार कहा था कि उन्हें लगता है कि वह बॉलीवुड (Bollywood) में बाहरी हैं।

हिंदी सिनेमा (Hindi Cinema) में नाम कमाने के बाद क्या अब भी उन्हें ऐसा लगता है? इस सवाल पर उन्होंने कहा, “मैं बॉलीवुड (Bollywood) में कई अच्छे लोगों से मिली हूं और मैं इस बात के लिए खुश हूं।” सनी (Sunny Leone) को शाहरुख खान (Shahrukh Khan) अभिनीत ‘रईस’ (Raees) के एक गीत के लिए भी लिया गया है। कहा जा रहा है कि सनी (Sunny Leone) और शाहरुख (Shahrukh) पर फिल्माया गया यह गीत 1980 के हिट गीत ‘लैला ओ लैला’ (Laia o Laila song) का नया रूप है। मूल गीत फिरोज खान (Feroz khan) और जीनत अमान (Jeenat aman) पर फिल्माया गया था। सनी (Sunny Leoan) ने कहा कि शाहरुख के साथ काम करना उनके लिए सपना पूरा होने जैसा है।

अभिनेत्री ने कहा, “यह बेहद शानदार और सपना पूरा होने जैसा था। उनके साथ काम करने को लेकर मैं बेहद उत्साहित हूं।” सनी (Sunny Leoan) ने कहा, “मुझे उनके साथ काम करके अच्छा लगा। यह मेरी खुशकिस्मती है।” कनाडाई अभिनेत्री की चार साल की बॉलीवुड यात्रा मिली-जुली रही। फिल्म की असफलता के प्रभाव के बारे में सनी ने कहा, “बेशक, जब आप किसी फिल्म में काम करते हैं और उसके लिए पूरी मेहनत करते हैं, लेकिन वह सफल नहीं होती तो फर्क पड़ता है।”

सनी युवाओं पर आधारित टीवी कार्यक्रम ‘एमटीवी स्पिलट्सविला सीजन 9’ (Mtv splitsvilla season 9) की मेजबानी करती दिखाई देंगी। कार्यक्रम का प्रसारण 11 जून को होगा। उन्होंने कहा कि टीवी शो के नौंवे संस्करण में कुछ नई और रोचक स्थितियां हैं। सनी ने कहा कि रियेलिटी शो ‘एमटीवी स्प्लिट्सविला’

जिंदगी की सच्चाई दिखाता है। शो में पहले कई बार प्रतिभागियों के बीच जुबानी लड़ाई दिखाई गई थी। इस बारे में अभिनेत्री ने कहा कि ‘लोग परेशान हो जाते हैं और कई बार वे अपनी भावनाओं पर नियंत्रण नहीं रख पाते।’

 

 

Read all Latest Post on खेल sports in Hindi at Khulasaa.in. Stay updated with us for Daily bollywood news, Interesting stories, Health Tips and Photo gallery in Hindi
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और ट्विटर पर ज्वॉइन करें