भंसाली ने दिखाया रणवीर को पद्मावती से बाहर का रास्ता

ranveer singh and sharukh

मुंबई। चर्चाओं का बाजार गर्म है कि संजय लीला भंसाली ने अपनी आने वाली फिल्म पद्मावती में रणवीर की जगह किसी अन्य हीरो को लेने की सोच रहे हैं। इसके लिए उन्होंने कई कलाकारों से संपर्क भी किया है पर अभी तक किसी अन्य के नाम को फाइनल नहीं किया गया है।

उल्लेखनीय है कि विगत कुछ दिनों से संजय लीला भंसाली की आने वाली मेगा बजट फिल्म पद्मावती को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है। पद्मावती फिल्म मेवाड़ की महारानी पद्मावती और अललाउद्दीन खिलजी की कहानी है जिसमें पद्मावती का किरदार दीपिका पादुकोण निभा रही हैं। इसी फिल्म में अललाउद्दीन के किरदार के लिए रणवीर कपूर का नाम चर्चाओं में था। रणवीर और दीपिका इससे पहले संजय लीला भंसाली की फिल्म बाजीराव मस्तानी में भी एक साथ नजर आए थे।


बताया जा रहा है कि रणवीर ने संजय लीला भंसाली से फिल्म की स्किप्रट मांग ली जो बात उन्हें नागवार गुजरी, इसलिए संजय अपनी फिल्म में अलाउद्दीन के किरदार के लिए किसी अन्य कलाकार की तलाश कर रहे हैं। इस घटना के बाद इस रोल के लिए शाहरुख के नाम की भी चर्चा जोरों पर है। शाहरुख खान ने इससे पहले देवदास में संजय के साथ काम किया था।

बता दें कि शाहिद कपूर फिल्म में रानी पद्मावती के पति राजा रावल रतन सिंह के किरदार में नजर आएंगे। फिल्म की शूटिंग जल्द शुरू होने की संभावना है।

[wp_ad_camp_2]

Read all Latest Post on मनोरंजन manoranjan in Hindi at Khulasaa.in. Stay updated with us for Daily bollywood news, Interesting stories, Health Tips and Photo gallery in Hindi
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें
Title: shahrukh khan replace ranveer singh in padmavati in Hindi  | In Category: मनोरंजन manoranjan

Next Post

साल 2017 में एक बार फिर अजय और काजोल पर्दे पर होंगे एक साथ

Sat Aug 13 , 2016
मुंबई। अजय देवगन और काजोल के प्रशंसकों के लिए एक बड़ी खबर आ रही है। साल 2017 में ये जोड़ी एक बार फिर स्क्रीन पर धमाल मचाने के लिए आ रही है। शिवाय के प्रमोशन के दौरान अजय देवगन ने मीडिया के ये बात खुद बताई कि उनकी कंपनी फिलहाल […]
Ajay-Devgan-and-Kajol-work together again

All Post


Leave a Reply

error: खुलासा डॉट इन khulasaa.in, वेबसाइट पर प्रकाशित सभी लेख कॉपीराइट के अधीन हैं। यदि कोई संस्था या व्यक्ति, इसमें प्रकाशित किसी भी अंश ,लेख व चित्र का प्रयोग,नकल, पुनर्प्रकाशन, खुलासा डॉट इन khulasaa.in के संचालक के अनुमति के बिना करता है , तो यह गैरकानूनी व कॉपीराइट का उल्ल्ंघन है। यदि कोई व्यक्ति या संस्था करती हैं तो ऐसा करने वाला व्यक्ति या संस्था पर खुलासा डॉट इन कॉपी राइट एक्त के तहत वाद दायर कर सकती है जिसका सारे हर्जे खर्चे का उत्तरदायी भी नियम का उल्लघन करने वाला व्यक्ति होगा।