• ऋषि कपूर की फिल्म दीवाना से शाहरुख़ ने किया था बॉलीवुड में डेब्यू

  • ऋषि ने कहा यार तुझमें एनर्जी बहुत है

  • पहली मुलाकात के दौरान शाहरुख़ काफी डरे हुए थे

मुंबई, 03 मई (एजेंसी)। ऋषि कपूर के निधन पर शोक व्यक्त करते हुये शाहरूख खान ने उनसे अपनी पहली मुलाकात का किस्सा अपने फैन्स के साथ शेयर किया । ऋषि कपूर और दिव्या भारती की मुख्य भूमिका वाली फिल्म दीवाना से शाहरुख खान ने डेब्यू किया था। शाहरुख उन दिनों को याद करते हुए काफी भावुक हो गए, उन्होंने बताया कि शूटिंग के पहले दिन ही ऋषि ने उनसे कहा कि यार तुझमें एनर्जी बहुत है।

शाहरुख खान ने आगे लिखा कि मैं काफी डर रहा था, क्योंकि जिस तरह मैं दिखता था और मुझे लगता था कि मुझमें ज्यादा टैलेंट नहीं है। असफलता के बारे में सोचने का कोई मतलब नहीं था, क्योंकि यदि मैं फेल भी होता तो मैंने सबसे बड़े अभिनेता के साथ काम किया था, जिन्हें मैं जानता था। ऋषि साहब. शूट के पहले दिन, वह पैकअप के बाद मेरे सीन के लिए बैठे, फिर अपने चेहरे पर मुस्कान के साथ उन्होंने कहा, यार तुझमें एनर्जी बहुत है। उस दिन से ही मेरे दिमाग में मैं एक अभिनेता बन गया था।

शाहरुख खान ने बताया कि कुछ दिनों पहले मैं उनसे मिला और मैंने फिल्म में मुझे एक्सेप्ट करने के लिए उनका धन्यवाद किया। उन्हें खुद पता नहीं था कि उन्होंने मुझे कैसे बढ़ावा दिया है।मैं उन्हें कई चीजों के लिए याद करूंगा, लेकिन इन सबमें सबसे ज्यादा, मैं मेरे सिर पर उनकी थाप को याद करूंगा। मैं हमेशा इसे एक आशीर्वाद की तरह अपने दिल में रखुंगा, जिसने मुझे वह बनाया है जो मैं आज हूं। कपूर खानदान को मेरी हार्दिक संवेदनाएं. अल्लाह आपको इस मुश्किल घड़ी से निपटने की शक्ति दे।

View this post on Instagram

Heartfelt condolences to the Kapoor khandaan. May Allah give you all the strength to deal with your loss.

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk) on

Read all Latest Post on खेल sports in Hindi at Khulasaa.in. Stay updated with us for Daily bollywood news, Interesting stories, Health Tips and Photo gallery in Hindi
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और ट्विटर पर ज्वॉइन करें