अक्षय के साथ काम करने पर मुझे गर्व है-शांतिप्रिया

Shanti priya Interview

अक्षय कुमार की डेब्यू फिल्म में शांतिप्रिया के साथ उनकी शानदार ऑनस्क्रीन कैमेस्ट्री दर्शकों को बखूबी पसंद आई थी। दर्शकों को उम्मीद थी कि अभिनय में सशक्त यह अभिनेत्री अभी कई और हिट फिल्में देगी लेकिन कुछ फिल्में करने के बाद शांतिप्रिया अचानक बॉलीवुड से गायब हो गई। अब तक वह 36 फिल्मों में काम कर चुकी हैं जिनमें हिंदी की छह-सात फिल्में हैं। हिंदी फिल्मों के अलावा शांतिप्रिया तमिल, कन्नड़ और तेलुगु फिल्मों में एक्टिव रही थीं। सौगंध के फ्लॉप होने के बाद शांतिप्रिया फूल और अंगार (1993), वीरता (1993) और इक्के पे इक्का (1994) जैसी कई फिल्मों में नजर आईं।

शांतिप्रिया ने साउथ में काफी काम किया है। हिंदी में इनकी आखिरी फिल्म इक्के पे इक्का थी। ये भी एक संयोग ही है कि शांतिप्रिया की पहली और आखिरी फिल्म अक्षय कुमार के साथ ही थी। शांतिप्रिया ने माता की चैकी और द्वारकाधीश भगवान श्री कृष्ण जैसे टीवी शोज में भी काम किया है। अहम बात तो ये है कि शांतिप्रिया सात साल बाद बॉलीवुड में वापसी कर रही हैं। उनसे हुई खास मुलाकात:


आप इतने साल तक बॉलीवुड से गायब क्यों रही?
मैं गायब नहीं हुई। आप सबके ही बीच में थी। बस कुछ कारणों से मैंने फिल्मों में काम नहीं किया। तीन समर वेकेशन छोड़ दिए, लेकिन अब फैसला किया है कि फिल्मों में काम करूंगी।

सिर्फ फिल्मों में या फिर टीवी और वैबसीरज़ में भी काम करना चाहेंगी?
अच्छा सब्जेक्ट -मिलने पर मैं हर माध्यम के लिए तैयार हूं। टीवी से ही मैं फिल्मों में आई। मेरी आखिरी फिल्म इक्के पे इक्का थी और उसके बाद भी मैंने टीवी शो आर्यमन और माता की चैकी किया।

क्या आपने केसरी देखी है जिसके हीरो अक्षय कुमार के साथ आपने पहली फिल्म सौगंध की थी?
जी हां, मैं केसरी देख चुकी हूं और मुझे प्राउड है कि मैंने अक्षय कुमार के साथ अपनी पहली हिंदी फिल्म की थी।

अक्षय कुमार के साथ आपकी पिछली मुलाकात कब हुई थी?
मैं उनसे दो साल से नहीं मिली हूं।

दो साल पहले और आज के अक्षय में कितना बदलाव देखती हैं?
ज्यादा बदलाव नहीं आया है। हां, परफोरमेंस की बात करें तो अक्षय ने काफी इम्प्रूव किया है। डांस में भी वह एक्सपर्ट हो गए हैं जबकि पहले डांस करने में उन्हें डर लगता था।

क्या अगर उनकी तरफ से किसी फिल्म का ऑफर आया तो करेंगी?
क्यों नहीं! अगर अक्षय मुझे फिल्म का आॅफर देते हैं, तो मैं तैयार हूं।

आपके अपकमिंग प्रोजेक्ट्स क्या हैं?
कुछ मूवीज़ और वेबसीरीज़ के लिए उनकी बातचीत चल रही है। मूवी फाइनल हो चुकी है लेकिन अभी नाम नहीं बता सकती।

नई जेनरेशन के एक्टर्स के बारे में क्या कहेंगी?
सभी टैलेंटेड हैं। रणबीर और रणवीर टोटली डिफरेंट हैं। उसी तरह आयुष्मान खुराना और विवेक कौशल भी पूरी तरह से विपरीत हैं। अभिनेत्रियों में मेरी पसंद प्रियंका चोपड़ा, आलिया भट्ट और कंगना रानौत हैं। आलिया बच्ची-सी होने के बावजूद मैच्योर एक्टिंग करती हैं लेकिन कंगना के तो क्या कहने। आउडरसाइडर होने के बावजूद उन्होंने यहां अपना डंका बजाया है।

किस तरह के कैरेक्टर्स करना चाहती हैं?
मैं ऐसे कैरेक्टर्स करना चाहती हैं, जो यादगार हों। जिनकी अलग ब्यूटी हो।


किसकी बायोपिक करना चाहेंगी?
मैं मदर टैरेसा की बायोपिक करना चाहती हूं। प्रिसिंस डायना और श्रीदेवी भी मेरी लिस्ट में शामिल हैं जिनके व्यक्तित्व से मैं प्रभावित रही हूं।

-श्याम शर्मा

Read all Latest Post on मनोरंजन manoranjan in Hindi at Khulasaa.in. Stay updated with us for Daily bollywood news, Interesting stories, Health Tips and Photo gallery in Hindi
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें
Title: shantipriya actress debut with akshya kumar want again to work in films in Hindi  | In Category: मनोरंजन manoranjan

Next Post

Blank Movie Review in hindi : सनी देओल के फैन्स के लिए तोहफा है फिल्म 'ब्लैंक', करण कपाड़िया का अच्छा डेब्यू

Wed May 1 , 2019
Blank Movie Review In Hindi फिल्म: BLANK कलाकार: Sunny Deol, Karan Kapadia and Ishita Dutta निर्देशक: Behzad Kambata राजेश खन्ना स्टारर अनुरोध से अपने बॉलीवुड सफ़र की शुरुआत करने वाली सिंपल कपाडिया चक्रव्यूह, मन पसंद, लूटमार और ज़माने को दिखाना है जैसी सुपरहिट फिल्मों में आने के बावजूद बॉलीवुड में […]
Film review of blank movie starring sunny deol and karan kapadiaFilm review of blank movie starring sunny deol and karan kapadia

All Post


error: खुलासा डॉट इन khulasaa.in, वेबसाइट पर प्रकाशित सभी लेख कॉपीराइट के अधीन हैं। यदि कोई संस्था या व्यक्ति, इसमें प्रकाशित किसी भी अंश ,लेख व चित्र का प्रयोग,नकल, पुनर्प्रकाशन, खुलासा डॉट इन khulasaa.in के संचालक के अनुमति के बिना करता है , तो यह गैरकानूनी व कॉपीराइट का उल्ल्ंघन है। यदि कोई व्यक्ति या संस्था करती हैं तो ऐसा करने वाला व्यक्ति या संस्था पर खुलासा डॉट इन कॉपी राइट एक्त के तहत वाद दायर कर सकती है जिसका सारे हर्जे खर्चे का उत्तरदायी भी नियम का उल्लघन करने वाला व्यक्ति होगा।