शिल्पा शेट्टी ने अपने फॉलोवर्स को दी सलाह, तस्वीर हुआ वायरल

Shilpa Shetty advised her followers, the picture went viral
  • शिल्पा मनोरंजक और उत्साहवर्धन पोस्ट कर अपने फॉलोवर्स के साथ शेयर करती रहती है
  • बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिवेट रहती है
  • किसी भी तरह के प्रलोभन में अपनी दिनचर्या में कोई परिवर्तन न आने दें
  • इस पोस्ट को अब तक 47,323 लोग लाइक कर चुके हैं

मुंबई, 25 मार्च (एजेंसी)। अपनी फिटनेस के लिए जाने जानी वाली बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिवेट रहती है । आये दिन शिल्पा मनोरंजक और उत्साहवर्धन पोस्ट कर अपने फॉलोवर्स के साथ शेयर करती रहती है । अन्य सेलिब्रिटीज की तरह इस बार शिल्पा ने भी कोरोना वायरस के खिलाफ जंग को जीतने के लिए अपने फॉलोवर्स का उत्साह बढाने का काम किया है ।

शिल्पा ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर पोस्ट की है जिसमें शिल्पा जिमवेयर पहनकर  दौड़ती हुयी नजर आ रही हैं। शिल्पा ने इस तस्वीर के साथ कैप्शन दिया है कि यह घड़ी हमारे आत्म-अनुशासन की एक सही परीक्षा है। किसी भी तरह के प्रलोभन में अपनी दिनचर्या में कोई परिवर्तन न आने दें। इस वक्त घर में रहने के दौरान अपने सपने और लक्ष्यों को पूरा करने का उपाय ढूंढ़ें। कुवर्स छ रचनात्मक और अलग ढूंढ़ निकालना ही इस समय की जरूरत है। अगर आप इसी तरह से आगे बढ़ते रहें, तो मुकाम से फासला बस कुछ इंच का होगा।

शिल्पा का यह संदेश उनके प्रशंसकों को खूब भा रहा है। इस पोस्ट को अब तक 47,323 लोग लाइक कर चुके हैं और यह जारी है। बॉलीवुड में काम की बात करें, तो शिल्पा आने वाले समय में ‘हंगामा’ में नजर आएंगी, जिसमें परेश रावल, प्रणिता सुभाष और मीजान भी हैं।

Read all Latest Post on मनोरंजन manoranjan in Hindi at Khulasaa.in. Stay updated with us for Daily bollywood news, Interesting stories, Health Tips and Photo gallery in Hindi
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और ट्विटर पर ज्वॉइन करें
Title: shilpa shetty advised her followers the picture went viral in Hindi  | In Category: मनोरंजन manoranjan

Next Post

5 अगस्त 2019 को अनुच्छेद 370 को निरस्त किए जाने के समय से यह दुनिया अलग है - उमर अब्दुल्ला

Wed Mar 25 , 2020
रिहाई के बाद उन्होंने कहा कि यह दुनिया बहुत अलग है पांच अगस्त को उनके अलावा फारूक अब्दुल्ला और महबूबा मुफ्ती को भी हिरासत में लिया गया था श्रीनगर, 25 मार्च (एजेंसी)। जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला को मंगलवार को रिहा कर दिया गया । उन्हें 232 दिन तक […]
5 अगस्त 2019 को अनुच्छेद 370 को निरस्त किए जाने के समय से यह दुनिया अलग है

All Post